VIDEO : ‘जय श्री राम’ नारा सुनते ही भड़कीं ममता बनर्जी, गुस्से में कहा- ये लोग बीजेपी के अपराधी हैं जो मुझे गाली दे रहे

mamta banerjee,mamta banerjee viral video

चैतन्य भारत न्यूज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ममता बीजेपी कार्यकर्ताओं को चिल्लाते हुए नजर आ रही हैं। गुरुवार को ममता उस समय अपना आपा खो बैठीं जब एक समूह ने उनके सामने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाना शुरू कर दिए। नारे सुनते ही ममता लोगों पर भड़क गईं।

गुरुवार को जब ममता का काफिला उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा से गुजर रहा था उस दौरान कुछ लोग जोर-जोर से ‘जय श्री राम’ और ‘जय मोदी’ के नारे लगाने लगे। वीडियो में देखा जा सकता है ममता लोगों को चिल्लाते हुए नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने लोगों को बाहरी और बीजेपी के बदमाश भी कहा। ममता ने चिल्लाते हुए कहा, ‘यहां आओ.. हिम्मत है तो सामने आओ. मुझे फेस करो, बीजेपी के गुंडों। यहां पर तुम लोग हमारे कारण रह रहे हो। तुम जैसे लोगों को यहां से भगा भी सकती हूं। तुम लोग सारे बदमाश लोग हो। तुम लोगों की हिम्मत कैसे हुई मेरे काफिले पर हमला करने की। मैं तुम लोगों की चमड़ी उधेड़ दूंगी। मुझे सभी लोगों के नाम चाहिए जो उपद्रव कर रहे थे। एक-एक घर की तलाशी होनी चाहिए।’

बता दें ममता पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हुए हिंसक झड़प के खिलाफ एक धरने में हिस्सा लेने के लिए नैहाटी जा रही थी। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को हिरासत में लिया है।

Related posts