ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल ने साथ गाया रानू मंडल का गाना, लाखों बार देखा गया वीडियो

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड की स्वर कोकिला लता मंगेशकर का सुपरहिट गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर देशभर में मशहूर हुईं रानू मंडल की किस्मत ऐसी पलटी कि हर जगह उनके ही बारे में चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर भी रानू मंडल के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। उनके गाने पर टिकटॉक पर भी लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर एक ऐसा भी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रानू का गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

ranu mandal ,ranu mandal song, salman khan ,himesh reshammiya ,ranu mandal story, ranu mandal family

रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का गाना तेरी मेरी कहानी हुआ रिलीज, दिखा रोमांटिक अंदाज

वीडियो में ममता और केजरीवाल, रानू का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गा रहे हैं। बता दें किसी ने एडिटिंग करके इस वीडियो में रानू और हिमेश रेशमिया की जगह ममता और केजरीवाल को लगा दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि रानू की जगह ममता गाते हुए नजर आ रही हैं और हिमेश की जगह केजरीवाल। यकीनन इस वीडियो को देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकने वाली है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसे अब तक करीब ढाई लाख बार देखा जा चुका है।

सलमान खान की दरियादिली, रानू मंडल को गिफ्ट किया 55 लाख का घर?

बता दें रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थीं। एक दिन जब वह अपनी सुरीली आवाज में लता मंगेश्कर का गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गा रही थीं तो उस दौरान अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने रानू का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो गया कि इसके बाद तो रानू की किस्मत ही पलट गई। अब उनकी दीवानगी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं।

ये भी पढ़े… 

VIDEO : तेरी मेरी कहानी के बाद रानू मंडल के नए गाने ने मचाया कहर, बार-बार किया जा रहा शेयर

संगीतकार रेशमिया की नई गायिका रानू मंडल की कहानी में हैं ढेरों दुख और तकलीफ 

जिनके गाने ने बदली रानू मंडल की किस्मत, आज उसी गीतकार के हालात हैं बद से बदतर

रेलवे स्टेशन पर गाने वाली रानू मंडल ने सुपरस्टार सिंगर में सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली महिला ने की बॉलीवुड में एंट्री, हिमेश रेशमिया संग रिकॉर्ड किया पहला गाना 

Related posts