ममता ने ईद समारोह में भाजपा को दी चेतावनी, कहा- हमसे जो टकराएगा, वो चूर-चूर हो जाएगा

mamta banerjee,jai sri ram,jai mahakali

चैतन्य भारत न्यूज

टीएमसी और भाजपा के बीच पश्चिम बंगाल में विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बुधवार को एक बार फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधा। दरअसल, ममता ईद-उल-फितर के मौके पर रेड रोड पर एक समारोह में शामिल हुईं थीं। इस दौरान उन्होंने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि, हमसे जो टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा।

समारोह में ममता ने कहा कि, ‘त्याग का नाम है हिन्दू, ईमान का नाम है मुसलमान, प्यार का नाम है ईसाई, सिखों का नाम है बलिदान। ये हमारा प्यार हिंदुस्तान, इसकी रक्षा हम लोग करेंगे। जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा। ये हमारा नारा है।’ बता दें मंगलवार को ममता के भतीजे और टीएमसी के सीनियर नेता अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी के नए नारे ‘जय महाकाली’ का मजाक उड़ाया था। अभिषेक ने कहा था कि, ‘भाजपा ने जय श्री राम के नारे को बदलने का फैसला किया है, क्योंकि राम की टीआरपी नीचे की ओर है। वे राजनीति के साथ धर्म का मिश्रण कर रहे हैं।’ अभिषेक ने ये बयान घरेलू गैस की कीमतों में वृद्धि को लेकर निकाली गई रैली में दिया था।

गौरतलब है कि, भाजपा ने ‘जय श्री राम’ के बाद ‘जय महाकाली’ का नारा उस वक्त अपनाया जब ममता की पार्टी टीएमसी ने भाजपा पर बाहरी लोगों की पार्टी होने और बंगाल की संस्कृति न समझने का आरोप लगाया था। मंगलवार को भाजपा ने इस संदर्भ में कहा था कि, ‘बंगाल महाकाली की भूमि है और इसलिए इस राज्य में ‘जय श्रीराम’ और ‘जय महाकाली’ के नारे लगेंगे।’

ये भी पढ़े… 

देर रात ममता बनर्जी ने तुड़वाया बीजेपी दफ्तर का ताला, कमल हटाकर खुद लिखा अपनी पार्टी का नाम

ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश- फोन पर हैलो की जगह बोलो जय बांग्ला, जय

हिंद

VIDEO : जय श्री राम नारा सुनते ही भड़कीं ममता बनर्जी, गुस्से में कहा- ये लोग बीजेपी के अपराधी हैं जो मुझे गाली दे रहे

Related posts