VIDEO : सड़क किनारे ममता बनर्जी ने चाय बनाकर लोगों को पिलाई

चैतन्य भारत न्यूज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल ममता इन दिनों राज्य के अलग-अलग हिस्सों में दौरा कर रही हैं। इस जनसंपर्क अभियान के दौरान दीघा के दत्तपुर गांव में ममता का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला।

mamta banerjee ,mamta banerjee made tea,mamta banerjee latest news,mamta banerjee tea video,

यहां उन्होंने सड़क किनारे एक टी-स्टॉल पर ना सिर्फ चाय बनाई बल्कि वहां मौजूद लोगों को पिलाई भी। यही वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है। ममता की इस छवि की लोग प्रशंसा कर रहे हैं। इस वीडियो को उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा कि, ‘जीवन में कभी-कभी छोटी खुशियां हमें ज्यादा खुश कर देती हैं। चाय बनाना और उसे बांटना उनमें से एक है।’

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह स्थानीय लोगों से घिरी हुईं हैं और साथ ही वह एक छोटी बच्ची के साथ खेलती हुईं नजर आ रही हैं। ममता बच्ची को काफी देर पुचकारती हैं और बाद में उसे दुकान से एक नमकीन का पैकेट तोड़कर देती हैं। इस दौरान ममता ने दुकान पर चाय बना रहे व्यक्ति को चूल्हे से हटने के लिए कहा और उसकी जगह खुद खड़ी हो गईं। उन्होंने खौल रही चाय को छाना और फिर वहां आस -पास के लोगों में उसे बंटवाया और खुद भी लोगों के साथ खड़े होकर चाय की चुस्की ली।

ये भी पढ़े…

ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश- फोन पर हैलो की जगह बोलो जय बांग्ला, जय हिंद

ममता बनर्जी की बीजेपी को धमकी- इनका नसीब अच्छा है, वरना 1 सेकेंड में बीजेपी दफ्तर पर कब्जा कर सकती हूं

ममता बनर्जी ने खुलेआम दी पीएम मोदी को जेल में डालने की धमकी

Related posts