ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश- फोन पर ‘हैलो’ की जगह बोलो ‘जय बांग्ला, जय हिंद’

mamta banerjee,jay shree ram,mamta banerjee new rule for party

चैतन्य भारत न्यूज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने अब भाजपा के साथ अपनी राजनीतिक लड़ाई और तेज कर दी है. हाल ही में ममता ने अपने कार्यकर्ताओं को नया फरमान सुनाया है. ममता ने ‘जय श्रीराम’ के नारे से परेशान होकर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि, ”जब भी पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता फोन उठाएगा तो वह ‘जय बांग्ला, जय हिंद’ जरूर बोलेगा।”

सूत्रों के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को एक नोटिस जारी किया है। इस नोटिस में लिखा है कि, ”अब कार्यकर्ता फोन पर ‘हैलो’ के स्थान पर ‘जय बांग्ला, जय हिंद’ का इस्तेमाल करेंगे। इन तीन शब्दों के बाद ही कार्यकर्ता किसी से बात को आगे बढ़ाएंगे।” गौरतलब है कि, गुरुवार को ममता के सामने कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए थे। ये उस समय की बात है जब ममता का काफिला उत्तरी 24 परगना जिले के संकटग्रस्त भाटपारा से गुजर रहा था।

ममता के काफिले को देख कुछ लोग जोर-जोर से ‘जय श्री राम’ और ‘जय मोदी’ के नारे लगाने लगे। नारे सुनते ही ममता अपना आपा खो बैठीं और बीजेपी कार्यकर्ताओं को खरी-खोटी सुनाने लगी। ममता का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह लोगों को चिल्लाते हुए नजर आ रही हैं। ममता ने लोगों को बीजेपी का गुंडा कहा। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि, ‘तुम सब बदमाश लोग हो। तुम लोगों की हिम्मत कैसे हुई मेरे काफिले पर हमला करने की। मैं तुम लोगों की चमड़ी उधेड़ दूंगी। मुझे सभी लोगों के नाम चाहिए जो उपद्रव कर रहे थे। एक-एक घर की तलाशी होनी चाहिए।’ हालांकि, इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया था।

ये भी पढ़े… 

VIDEO : जय श्री राम नारा सुनते ही भड़कीं ममता बनर्जी, गुस्से में कहा- ये लोग बीजेपी के अपराधी हैं जो मुझे गाली दे रहे

पीएम मोदी ने कहा था- ममता दीदी मेरे लिए कुर्ते और मिठाई भेजती हैं, जवाब में ममता ने कहा- वोट एक भी नहीं दूंगी

 

 

Related posts