पीएम मोदी ने कहा था- ममता दीदी मेरे लिए कुर्ते और मिठाई भेजती हैं, जवाब में ममता ने कहा- वोट एक भी नहीं दूंगी

mamta banerjee ,pm modi,

चैतन्य भारत न्यूज 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गैर राजनीतिक इंटरव्यू लिया था। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की थी। पीएम मोदी ने कहा था कि, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें साल में एक-दो बार कुर्ते और मिठाई जरूर भेजती हैं। पीएम मोदी की इस बात पर अब ममता का जवाब आया है।

ममता ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

बुधवार को ममता हुगली जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी का नाम लिए बिना ही कहा कि, ‘भले ही मैं लोगों को रसगुल्ला भेजती हूं। मैं पूजा के बाद उन्हें उपहार भी भेजती हूं और चाय पिलाती हूं, लेकिन मैं उन्हें एक भी वोट नहीं दूंगी।’ ममता के जवाब से तो ये साफ हो रहा है कि पीएम मोदी और उनके बीच अब भी तकरार है।

पीएम के विपक्षी नेताओं से अच्छे संबंध

गौरतलब है कि इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा था कि, उनके कई विपक्षी पार्टी के नेताओं से अच्छे संबंध हैं और इन्ही में से एक हैं ममता बनर्जी। पीएम ने कहा था कि, ‘ममता दीदी आज भी साल में एक-दो बार मेरे लिए कुर्ते और मिठाई भेजती हैं।’ साथ ही पीएम ने ये भी कहा था कि, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना जी भी साल में तीन से चार बार उनके लिए खास तौर से ढाका से मिठाई भेजती हैं। इसके अलावा पीएम ने बताया था कि, कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद भी उनके अच्छे मित्र हैं।

ये भी पढ़े… 

पीएम मोदी के लिए साल में एक-दो बार कुर्ते भेजती हैं ममता बनर्जी, शेख हसीना भेजती हैं मिठाइयां

Related posts