VIDEO : तीसरी शादी की तैयारी कर रहा था शख्स, पहली दोनों पत्नियों को पता चला तो जमकर की कुटाई

dinesh rasipalayam

चैतन्य भारत न्यूज

तमिलनाडु का एक शख्स दो शादियां करने के बाद तीसरी शादी करने चला था, लेकिन जैसे ही उसकी दोनों पत्नियों को तीसरी शादी के बारे में पता चला तो उन दोनों ने मिलकर उसकी जमकर धुनाई कर दी।


जिस पंडित ने कराई शादी, उसी के साथ गहने और नकदी लेकर भाग गई दुल्हन

जानकारी के मुताबिक, तमिलनाडु के तिरुपुर का रहने वाला 26 वर्षीय एस दिनेश रासिपलायम एक प्राइवेट कंपनी में पैटर्न मेकर के तौर पर नौकरी करता है। उसने साल 2016 में तिरुपुर की ही प्रियदर्शिनी से शादी की थी। उस पर यह आरोप लगा था कि शादी के कुछ ही दिनों बाद वो प्रियदर्शिनी को अपशब्द कहने लगा और उसे मारने-पीटने भी लगा। इसके बाद प्रियदर्शिनी, दिनेश को छोड़कर अपने मायके चली गई।

VIDEO : शख्स ने एक साथ दोनों गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, कहा- नहीं तोड़ सकता किसी का दिल 

फिर दिनेश ने इसी साल अप्रैल में एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिए अनुप्रिया नाम की युवती से शादी की। अनुप्रिया पहले से तलाकशुदा थी। अनुप्रिया से भी शादी के बाद दिनेश वो ही सभी हरकतें करने लगा। वो अनुप्रिया को दहेज को लेकर भी ताने देने लगा। फिर अनुप्रिया भी उसे छोड़कर मायके चली गई।

दो बार शादी करने के बावजूद तलाक लेना चाहते हैं डॉक्टर पति-पत्नी

पिछले हफ्ते ही अनुप्रिया और प्रियदर्शिनी को यह पता चला कि उनका पति दिनेश तीसरी शादी करने की तैयारी कर रहा है। इसके बाद सोमवार को दोनों उसी कंपनी के बाहर पहुंच गईं जहां दिनेश काम करता है। दोनों ने वहां जाकर दिनेश से मिलने को कहा। जब कंपनी ने उन्हें ऑफिस के अंदर नहीं जाने दिया तो दोनों ने दिनेश को बाहर बुलाने के लिए कंपनी के बाहर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। जैसे ही दिनेश गेट पर आया तो दोनों पत्नियों ने मिलकर उसे पीटना शुरू कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, दोनों महिलाओं ने दिनेश के खिलाफ सुलुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस शिकायत के आधार पर इस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़े…

सभी रस्मों-रिवाज से हुई कुत्ते-कुतिया की शादी, DJ की धुन पर निकली बारात, दहेज भी मिला

भारत-पाकिस्तान की दो लड़कियां दे बैठीं एक-दूजे को दिल, धूमधाम से की शादी, देखें तस्वीरें

प्यार की कोई उम्र नहीं होती, 83 साल के दूल्हे ने 27 साल की दुल्हन से रचाई शादी

ये हैं दुनिया की सबसे महंगी वेडिंग प्लानर, एक शादी कराने के लिए लेती करोड़ों रुपए

 

Related posts