अवैध संबंधों के शक में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, कटा सिर लेकर पैदल थाने पहुंचा पति, बोला- मैंने उसे मार डाला

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तर प्रदेश के बांदा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अवैध संबंधों के शक में हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। पहले तो उसने फरसे से अपनी पत्नी की गर्दन काट दी फिर उसके कटे हुए सिर को लेकर बाजार से होता हुआ करीब दो किमी दूर थाने जा पहुंचा। यह मामला बबेरू थाना क्षेत्र के ग्रामीण मोहल्ले नेतानागर का है।

शुक्रवार सुबह एक पति ने अवैध संबंधों के शक में हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। पति ने पहले तो फरसे से अपनी पत्नी की गर्दन काट दी फिर कटे सिर को लेकर बाजार से होता हुआ करीब दो किमी दूर थाने जा पहुंचा। मामला बबेरू थाना क्षेत्र के ग्रामीण मोहल्ले नेतानागर का है।

यहां रहने वाले किन्नर (35) नाम के व्यक्ति को अपनी पत्नी विमला (28) पर अवैध संबंधों का शक था। जिसकी आज सुबह लगभग 6 बजे उसने फरसे से गर्दन पर वार करके हत्या कर दी। घटना में एक व्यक्ति भी घायल हुआ है, जिसे महिला का प्रेमी बताया जा रहा है।

अपर एसपी महेंद्र चौहान ने बताया कि आरोपी कटा सिर लेकर खुद बबेरू थाने पहुंचा और बोला कि मैंने अपनी पत्नी का सिर काट दिया है। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। महिला का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है और घायल प्रेमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि खून से लथपथ पीली टीशर्ट, काला लोअर और बाएं हाथ में कटा सिर पकड़े जब कातिल पति बबेरू कस्बे के बाजार से होते हुए थाने की ओर बढ़ा जा रहा था तो राहगीरों में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया।
अपर एसपी ने बताया कि मामले में हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी पुलिस हिरासत में है, महिला के कटे सिर को शेष बॉडी के साथ सील कर पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा और घायल प्रेमी का इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी ओर घटना के बारे में सुनकर इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और मौके पर पुलिस बल तैनात है।

Related posts