कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद शख्स बन गया ‘चुम्बक मैन’, शरीर से चिपकने लगा लोहे का सामान, डॉक्टर्स भी हैरान

चैतन्य भारत न्यूज

महाराष्ट्र के नासिक जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार ने दावा किया है कि कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद उनके परिवार के एक बुजुर्ग सदस्य के शरीर में चुंबकीय शक्ति पैदा हो गई है। डोज लेने के बाद उनके शरीर पर चम्मच, स्टील और लोहे के बर्तन और सिक्के चिपक जा रहे हैं।

इस शख्स का नाम अरविंद सोनार है। उसका दावा है कि उनके शरीर पर स्टील के चम्मच, डिश और बर्तन चिपक रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, अरविंद सोनार ने नौ मार्च को कोविशील्ड वैक्सीन की पहला डोज और दो जून को दूसरा डोज लिया था। यह सब तब शुरू हुआ जब अरविंद के बेटे ने एक वीडियो में सुना कि वैक्सीन लगवाने के बाद ऐसा हो रहा है। बेटे ने अपने पिता से जब इसे बताया तो उन्होंने सोचा कि हम भी इसे आजमाकर देखते हैं।

परिवार ने इसे साबित करने के लिए एक वीडियो भी बनाया है जिसमें साफ दिख रहा है कि बुजुर्ग अरविंद सोनार के शरीर से चम्मच, छोटी प्लेट और घर में इस्तेमाल की जाने वाले वाले छोटे बर्तन और चम्मच चिपके हुए हैं।

डॉक्टर भी हैरान 

परिवार ने जिला प्रशासन को भी इसकी सूचना दी। प्रशासन की ओर से डॉक्टरों की एक टीम यहां जांच के लिए पहुंची और वे भी इसे देख हैरत में पड़ गए। अरविंद सोनार की जांच करने पहुंचे नासिक जिले के CMO डॉ. अशोक थोरात ने बताया कि इस मामले में जांच जारी है। यह रिसर्च का विषय है और अभी इस पर कोई भी टिप्पणी करना जल्दबाजी होगा। फिलहाल हम इसकी रिपोर्ट महाराष्ट्र सरकार को भेजेंगे और उनके निर्देश के मुताबिक काम किया जाएगा।

Related posts