संसद भवन में चाकू लेकर घुस रहा था शख्स, लगा रहा था राम रहीम का नारा, हुआ गिरफ्तार

man enters in parliament with knife

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित संसद परिसर में एक शख्स चाकू लेकर घुसने की कोशिश कर रहा था। हालांकि, उसे सुरक्षाकर्मियों ने बाहर ही रोक लिया। फिर पुलिस को फोन कर दिया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। शख्स का नाम सागर इंसा बताया जा रहा है। वह बाइक से संसद में आया था।


संसद परिसर के गेट नंबर 1 के पास रूककर वह चाकू लहराने लगा। फिर जवानों ने उसे तुरंत ही हिरासत में ले लिया। सूत्रों के मुताबिक, शख्स पूर्वी दिल्ली स्थित लक्ष्मीनगर का रहने वाला है। पैरामिलिट्री फोर्सेज द्वारा उसे नियंत्रण में लेने के बाद दिल्ली पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को जानकारी दी गई थी। युवक की इस हरकत के पीछे की वजह के बारे में साफ-साफ कुछ पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि वह राम रहीम को लेकर नारे लगा रहा था।



गौरतलब है कि जुलाई में संसद की सुरक्षा को लेकर सवाल भी खड़े किए गए थे। दरअसल 13 जुलाई को संसद के ठीक सामने विजय चौक पर एक स्पोर्ट्स ऑडी कार ने आतंक मचाया था। पुलिस के मुताबिक, सुबह 4 बजे प्रधानमंत्री कार्यालय से कुछ ही दूरी पर एक सफेद रंग की ऑडी कार आई। कार सवार ने विजय चौक पर स्टंट किए। इतना ही नहीं बल्कि कार हवा में भी उछाली गई और फिर वह कार गायब हो गई।

ये भी पढ़े…

राम रहीम ने खेती के लिए मांगी पैरोल, जबकि खुद के नाम पर नहीं है भूमि, पैरोल मिलना मुश्किल

जेल में रहकर भी कमाई कर रहा है राम रहीम, 15 किलो वजन हुआ कम

एक और बाबा की शर्मनाक हरकतें आई सामने, अश्लील वीडियो वायरल होते ही बाबा ज्योति गिरी फरार

Related posts