पुलिस ने नहीं सुनी शिकायत तो हलवाई ने गुस्से में गाड़ियों में लगा दी आग

fire in vehicle,indore,indore crime news

चैतन्य भारत न्यूज

मध्य प्रदेश के इंदौर की बाणगंगा पुलिस ने ऐसे हलवाई हो पकड़ा है जिसने रसोई के पैसे नहीं मिलने पर गाड़ियों में ही आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद हलवाई फरार हो गया। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस पर पश्न उठ रहे हैं क्योंकि, आरोपी पहले एरोड्रम थाने अपनी शिकायत लेकर पहुंचा था लेकिन वहां उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया।

सूत्रों के मुताबिक, बाणगंगा इलाके के गोविंद नगर में रहने आयुष जैन (19) के घर शादी थी। जिसकी रसोई दीपक सेन नामक हलवाई ने बनाई थी। हलवाई से रसोई बनवाने के बाद आयुष बकाया दस हजार नहीं दे रहा था। इसके बाद हलवाई अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचा, लेकिन पुलिस ने भी उसकी शिकायत नहीं सुनी। फिर गुस्से में हलवाई ने आयुष की तीन गाड़ियों में आग लगा दी। ये घटना रात में करीब 12 से 3 बजे के करीब हुई। हलवाई ने सबसे पहले गाडिय़ों पर पेट्रोल छिड़का। फिर आरोपी ने गाड़ियों में आग लगा दी और फरार हो गया।

इस पूरे मामले में पुलिस ने सबसे पहले आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की। इसके बाद आरोपी हलवाई को गिफ्तार किया। पुलिस ने उसे कोर्ट पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

 

Related posts