बेंगलुरु में पहले की पत्नी की हत्या, फिर कोलकाता पहुंचकर सास को मारा और खुद कर ली खुदकुशी

murder,thane,mumbai,husband killed wife

चैतन्य भारत न्यूज

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से हत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी को बेंगलुरु में मारा और फिर अपनी सास को मारने के लिए वो कोलकाता पहुंचा। इतना ही नहीं बल्कि दोनों को मारने के बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली।

मामला बेंगलुरु में रहने वाले 42 साल के अमित अग्रवाल से जुड़ा हुआ है, जो पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट था। कुछ साल पहले उसकी शादी कोलकाता की रहने वाली शिल्पी धंधानिया से हुई थी। उनका एक 10 साल का बेटा भी है। दोनों की शादी ठीक नहीं चल रही थी और वो तलाक लेने के कगार पर चल रहे थे। लेकिन इसी बीच उसने पत्नी की हत्या कर दी। फिर अमित फ्लाइट लेकर कोलकाता आया जहां उसकी सास से तीखी बहस हुई, जिसके बाद अमित ने एक बंदूक निकाली और अपनी सास ललिता धंधानिया को गोली मार दी।

इस घटना के वक्त घर के अंदर ही मौजूद 70 के साल के ससुर सुभाष धंधानिया तुरंत बाहर भागे और घर में ताला लगा दिया। फिर उन्होंने पड़ोसियों से मदद मांगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि सास और उसका दामाद दोनों ही मृत पड़े हुए थे। पुलिस ने शवों के पास से सुसाइड नोट बरामद किया, जिसमें उसने बताया था कि, कोलकाता आने से पहले उसने बेंगलुरु के अपने घर में अपनी पत्नी की हत्या की है। कोलकाता पुलिस ने तुरंत इसकी जानकारी बेंगलुरु पुलिस को दी। बेंगलुरु पुलिस शख्स के व्हाइटफील्ड इलाके में स्थित घर पर पहुंची, जहां उसकी पत्नी की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस ने बताया कि अग्रवाल का 10 वर्षीय बेटा सुरक्षित है हालांकि उन्होंने यह जानकारी नहीं दी कि वह फिलहाल कहां रह रहा है। पुलिस इस मामले की गहराई से जांच में जुटी है।

Related posts