शख्स ने किया मुर्गी का बलात्कार, पत्नी ने रिकॉर्ड किया वीडियो, मिली ये सजा

चैतन्य भारत न्यूज

रोजाना दुष्कर्म के कई मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में दुष्कर्म का ऐसा ही एक और अजीबोगरीब मामला सामने आया है। हैरानी वाली बात यह है कि इस मामले में शख्स ने किसी महिला के साथ नहीं बल्कि एक मुर्गी के साथ संबंध बनाए हैं। जी हां… उसकी पत्नी ने ही मुर्गी के साथ संबंध बनाने का वीडियो रिकॉर्ड किया था। जिसके बाद मुर्गी के साथ संबंध बनाने के आरोप में शख्स को दोषी करार दिया गया है और उसे तीन साल जेल की सजा सुनाई गई है।

पत्नी को कोर्ट ने नहीं दी सजा 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोषी करार दिए गए 37 साल के युवक का नाम रेहान बेग है। यह मामला ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड का है। ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने बेग को सजा दी है। घटना के बाद मुर्गी की मौत हो गई थी। बेग की पत्नी ने यह माना कि वह भी पति को अजीबोगरीब हरकत में सहयोग करती थी। हालांकि, घरेलू हिंसा के सबूत मिलने की वजह से पत्नी को कोर्ट ने सजा नहीं दी।

बेहद घटिया और विकृत सोच वाला काम

ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने बेग की हरकत को बेहद ही घटिया और विकृत करार दिया। बेग की हरकत का खुलासा तब हुआ था जब बच्चों के यौन शोषण की तस्वीरें रखने की सूचना मिलने पर नेशनल क्राइम एजेंसी ने बेग के घर पर छापा मारा था। बेग के कंप्यूटर में बच्चों के यौन शोषण की तस्वीरें भी बरामद की गई थीं। जांचकर्ताओं ने कोर्ट को यह भी बताया था कि बरामद किए गए वीडियो में बेग कई मुर्गियों के साथ संबंध बनाता हुआ पाया गया।

Related posts