लॉकडाउन के बीच तैरने को बेताब शख्स ने किराए पर लिया स्विमिंग पूल, मासिक किराया 5 लाख से भी ज्यादा

swimming pool

चैतन्य भारत न्यूज

कई बार लोग अपने शौक पूरे करने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं। ऐसे ही एक मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसमें तैरने को बेताब एक शख्स ने स्विमिंग पूल ही किराए पर ले लिया। जी हां… और हैरानी वाली बात तो यह है कि स्विमिंग का शौकीन यह शख्स इसका 5 लाख 36 हजार 435 रुपए मासिक शुल्क दे रहा है।

स्विमिंग पूल के लिए बना रहा था बंगला किराए पर लेने की योजना

यह मामला सिंगापुर से सामने आया है जहां लॉकडाउन के बीच एक ब्रिटिश प्रवासी स्विमिंग पूल किराए पर लिया। वह शुरुआत में पूरे सेंटोसा कोव 2,273,877,000 रुपए वाले बंगले को किराए पर लेना चाहता था, लेकिन इसका मासिक किराया (16,11,183) काफी ज्यादा था। इसलिए उसने यह योजना रद्द कर दी। सिंगापुर के रियल एस्टेट के एजेंट लेस्टर चेन ने बताया कि, वह शख्स स्विमिंग पूल के काफी करीब है और उसे सिर्फ स्विमिंग पूल का ही इस्तेमाल करना है।

रविवार को हुआ समझौता

चेन ने ही अपने ब्रिटिश ग्राहक को स्वीमिंग पूल लीज पर देने में मदद की है। चेन ने बताया कि, ‘मैंने मालिक से बात की। वह पूल और गार्डन को दो शर्तों पर लीज पर देने को तैयार हो गए। पहला, यह केवल तीन महीने के लिए होगा। दूसरा, यदि कोई और बंगले को लेना चाहेगा तो समझौता खत्म कर दिया जाएगा।’ रविवार को दोनों पार्टियों के बीच समझौते पर हस्ताक्षर हुए।

1 जून तक लॉकडाउन

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कहर के कारण सिंगापुर में भी 1 जून तक लॉकडाउन लागू है। इस दौरान लोगों के बाहर आने-जाने पर रोक है। सभी सार्वजनिक सुविधाओं समेत जिम और स्पोर्ट्स एक्टिविटीज भी बंद हैं। नियमों का उल्लंघन करने पर यहां जुर्माना, जेल या कार्य से निलंबन का सामना करना पड़ सकता है।

Related posts