MAN VS WILD : अब अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ सकते हैं बेयर ग्रिल्स, गिर के जंगलों में होगी शूटिंग!

चैतन्य भारत न्यूज

डिस्कवरी चैनल के मशहूर शो ‘MAN VS WILD’ के होस्ट बेयर ग्रिल्स अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अभिनेता रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ नजर आ चुके हैं। बेयर ग्रिल्स अब जल्द ही एक बार फिर भारत के जंगलों में ट्रैकिंग करते हुए नजर आएंगे। इस बार उनका ठिकाना एशियाटिक शेरों के लिए पहचाना जाने वाला गुजरात का गिर जंगल हो सकता है। सबसे खास बात यह है कि इस बार शो में बेयर ग्रिल्स के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन नजर आ सकते हैं।

गुजरात सरकार के एक अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, गिर के जंगलों में शूटिंग के लिए गुजरात सरकार से अनुमति मांगी गई है। ग्रिल्स ने भारत में अब तक टाइगर रिजर्व में 3 एपिसोड की शूटिंग की है। इस बार वह चाहते हैं कि भारत में उनके चौथे एपिसोड की शूटिंग एशियाटिक लॉयन के लिए पहचाने जाने वाले गुजरात के गिर जंगल में हो। साथ ही ग्रिल्स इस एपिसोड में अमिताभ को अपना मेहमान बनाना चाहते हैं। ग्रिल्स के भारत में शूट हुए तीनों एपिसोडों को देश ही नहीं, विदेशों में भी जबर्दस्त TRP मिली थी।

मार्च में हो सकती है शूटिंग

गुजरात सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दैनिक भास्कर को जानकारी दी गए कि इसे लेकर तमाम औपचारिकताएं पूरी हो चुकी हैं। गुजरात वन विभाग की आखिरी अनुमति मिलने के बाद ग्रिल्स मार्च में शूटिंग करने आ सकते हैं। ग्रिल्स की टीम ने शूटिंग के लिए लोकेशन की तलाश भी शुरू कर दी है।

डेढ़ दिन में 45 मिनट की शूटिंग करने की तैयारी

अधिकारी के मुताबिक, इस एपिसोड में ग्रिल्स अमिताभ को शो का मेहमान बनाना चाहते हैं। अमिताभ को किसी भी तरह की तकलीफ न हो, इसके लिए ग्रिल्स की टीम 45 मिनट की यह शूटिंग डेढ़ दिन में ही खत्म करने पर होमवर्क कर रही है।

PM मोदी के साथ जिम कॉर्बेट में ग्रिल्स ने एपिसोड किया था।

ग्रिल्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूटिंग की थी। इस एपिसोड का प्रसारण अगस्त 2019 में हुआ था, जिसे रिकॉर्ड TRP मिली थी। इसके बाद ‘इन टु द वाइल्ड’ सीरीज के अंतर्गत ग्रिल्स ने सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में शूटिंग की थी। रजनीकांत के साथ ग्रिल्स का एपिसोड का 23 मार्च 2020 और अक्षय वाला एपिसोड 11 सितंबर 2020 को ब्रॉडकास्ट हुआ था।

 

Related posts