कब्रिस्तान पहुंचते ही मुर्दा अचानक हो गया जिंदा और फिर…

nadim,dead body,

चैतन्य भारत न्यूज

पालनपुर. गुजरात के पालनपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। जब उस शख्स को कब्रिस्तान में दफनाने के लिए जनाजे पर ले जा रहे थे तब उसे अचानक होश आ गया।

यह हैरान कर देने वाली घटना पालनपुर के जनता नगर की है। यहां मजदूरी करने वाले नदीम भाई याकूब भाई नागोरी को लू लग गई थी। इसके बाद उन्हें महाजन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार सुबह अचानक ही नदीम की सांसे चलना बंद हो गई। जांच के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नदीम की मौत की खबर सुनते ही परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। नदीम को अंतिम विदाई देने के लिए सभी रिश्तेदार आ गए। नदीम के जनाजे की सारी तैयारियां हो चुकी थी। कब्रिस्तान पहुंचने के बाद शव को दफनाने की तैयारियां चल रही थी। तभी कुछ लोगों ने देखा कि नदीम की सांस अचानक चलने लगी।

नदीम को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स ने नदीम को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्होंने दोबारा दम तोड़ दिया। परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि, महाजन अस्पताल ने नदीम को 8 बजे मृत घोषित कर दिया था। लेकिन वह 12 बजे तक जिंदा था। फिलहाल इस मामले में अस्पताल संचालकों ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

Related posts