सुहागरात में पत्नी न शरमाई और न घूंघट में मिली, पति को इतना बुरा लगा कि मांग लिया तलाक

suhagrat

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्मों में देखे जाने वाले सुहागरात के दृश्य जब असल जिंदगी में देखने को नहीं मिले तो पति ने अपनी नई-नवेली दुल्हन के चरित्र पर ही सवाल उठा दिए। इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद पति तलाक लेने फैमिली कोर्ट में भी पहुंच गया। जब कोर्ट को तलाक की असली वजह पता चली तो फिर उन्होंने मनोचिकित्सक से पति की काउंसलिंग कराई।

पति की बेइंतहा मोहब्बत से परेशान पत्नी ने मांगा तलाक, कहा- कभी झगड़ते ही नहीं हैं

यह मामला साल 2017 का है। भोपाल का रहने वाला शख्स जब शादी की पहली रात खुशी-खुशी अपने कमरे में पहुंचा तो उसे लग रहा था कि उसकी पत्नी घूंघट डाले बिस्तर पर बैठी होगी, फिर वह शर्माएगी और दूध का ग्लास उसे देगी। लेकिन जब असल में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ तो बेचारे पति के सभी अरमानों पर ही पानी फिर गया। दरअसल जब पति कमरे में पहुंचा तो उसकी पत्नी घूंघट में नहीं थी। फिर जब वो और पास गया तो वह शरमाई भी नहीं और सहज होकर उससे बात करने लगी। यह बात पति को इतनी बुरी लग गई कि उसने अपनी पत्नी के चरित्र पर ही सवाल उठा दिए। पति ने परिवार के दबाव में जैसे-तैसे दो साल तक पत्नी के साथ संबंध तो निभाया, लेकिन फिर वह फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका लगाने पहुंच गया।

पत्नी दिन-रात खिलाती रहती थी लड्डू, परेशान होकर पति ने मांगा तलाक

पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी का चरित्र ठीक नहीं है। साथ ही यह भी कहा कि, उसके दूसरे पुरुषों से संबंध हैं। जब कोर्ट ने पति की मनोचिकित्सक से काउंसलिंग करवाई तो उसे पता चला कि पति को सुहागरात पर वैसा कुछ नहीं मिलता, जैसा फिल्मों में दिखाया जाता है। फैमिली कोर्ट की काउंसलर सरिता राजानी के मुताबिक, पत्नी ने बताया कि उनकी शादी 2017 में हुई थी। शादी के बाद पति ने केवल घूंघट उठाया और उसके बाद से वह दूर-दूर रहने लगा। पत्नी ने भी कई बार पति के मन की बात जानने के लिए प्रयास किए लेकिन वह बताने को कभी तैयार नहीं हुआ। महिला ने कहा कि, यदि पति में कोई कमजोरी भी है तो कम से कम उससे बात तो करे। इसके बाद जब काउंसलर ने पति से पूछा तो उसने बताया वह शारीरिक रूप से फिट है।

ये भी पढ़े…

पत्नी को नहीं पसंद थी पति की चोटी, कहा- गंवारों की तरह दिखता है और मांगा तलाक

पत्नी के मोटापे से परेशान होकर पति ने मांगा तलाक, कहा- जहां जाता हूं, लोग मजाक उड़ाते हैं

पति से तलाक में मिले करीब 2.52 लाख करोड़ का आधा हिस्सा दान करेगी यह महिला

भारतीय मूल के व्यक्ति का विदेश में सबसे महंगा तलाक, पत्नी को देने होंगे अरबों रुपए

Related posts