सीएम खट्टर के कश्मीरी लड़कियों वाले बयान पर भड़कीं स्वाती मालीवाल, कहा- नालायक मुख्यमंत्री अभद्र बातें कर हिंसा भड़का रहा

swati maliwal,manohar lal khattar

चैतन्य भारत न्यूज

जम्मू और कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा हटने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि, अब हम भी कश्मीरी बहू ला सकेंगे। हाल ही में खट्टर के इस बयान की दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने निंदा की है। स्वाति ने कहा कि, मनोहर लाल खट्टर को अपने बयान पर शर्म आनी चाहिए। मुख्यमंत्री सड़क छाप रोमियो की भाषा बोल रहे हैं।

स्वाति ने सीएम खट्टर पर भड़कते हुए कहा कि, ‘एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीर के लोगों को यह विश्वास दिलाने में लगे हुए हैं कि पूरा देश उनके साथ है, लेकिन एक नालायक मुख्यमंत्री अभद्र बातें बोलकर हिंसा भड़का रहा है और कश्मीरी लड़कियों के प्रति अपनी गंदी सोच उजागर कर रहे हैं।’ साथ ही स्वाति ने खट्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की भी मांग की। स्वाति ने कहा कि, दिल्ली पुलिस जल्द से जल्द हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर और विजय गोयल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें।

बता दें शुक्रवार को खट्टर ने फतेहाबाद में भगवान महर्षि भागीरथ जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के विषय पर चर्चा करते हुए कहा था कि, हमारे मंत्री धनखड़ (हरियाणा के कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़) पहले कहते थे कि बिहार से बहू लाएंगे, लेकिन अब लोग कहते हैं कि कश्मीर का रास्ता बन गया है और अब कश्मीर से लड़की लाएंगे।’ हालांकि, उन्होंने बाद में कहा था कि ये यह मजाक की बात है।

ये भी पढ़े… 

कश्मीर मुद्दे पर पोस्ट कर बुरे फंसे पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम, लोगों ने लगा दी क्लास

कश्मीरी लड़कियों से शादी वाले बयान पर ऋचा चड्ढा ने बीजेपी नेता को दिया जवाब, कहा- सेक्स के भूखे डायनासोर...

कश्मीर मुद्दे पर बोले केआरके- अब मैं कश्मीरी लड़की से शादी कर लूंगा, लोगों ने यूं लिए मजे

Related posts