मर्दानी 2 रिव्यू : दुष्कर्म की यह दर्दनाक दास्तां हर किसी को अंदर तक झकझोर के रख देगी

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म : मर्दानी 2
कलाकार : रानी मुखर्जी, विशाल जेठवा, राजेश शर्मा, श्रुति बापना, जिशु सेनगुप्ता, दीपिका अमीन
निर्देशक : गोपी पुथरान
मूवी टाइप : क्राइम, सस्पेंस, थ्रिलर
अवधि : 2 घंटा 2 मिनट
सर्टिफिकेट : UA


कहानी 

फिल्म की कहानी राजस्थान के शहर कोटा की है जहां देशभर से लड़के-लड़कियां अपने उज्जवल भविष्य का सपना लेकर कोचिंग करने आते हैं। एक दिन यहां एक दरिंदे की एंट्री होती है। जो पहले यहां लड़कियों को किडनैप करता है फिर उनके साथ रेप करता है और टार्चर करके उनकी हत्या कर देता है। ऐसा ही एक दिल देहला देने वाला मामला सामने आता है जिसकी हैवानियत देख कर पूरे देश का खून खौल उठता है। इस रेपिस्ट और सीरियल किलर को सलाखों के पीछे पहुंचाने की जिम्मेदारी युवा पुलिस अधिकारी शिवानी (रानी मुखर्जी) को मिलती है। फिल्म में हैवानियत करने वाला विलेन (विशाल जेठवा) है। जो पुलिस के साथ गेम खेलता है। वो शिवानी को चुनौती देता है वह फिर एक और लड़की के साथ ऐसी ही हैवानियत करने जा रहा है। अब पुलिस उस हैवान को कैसे पकड़ती है और उसके किए की क्या सजा देती है? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

कैसी है फिल्म

फिल्म के डायरेक्शन से लेकर कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग सभी शानदार है। फिल्म की कहानी तेजी से आगे बढ़ती है और सीन दर सीन यह आपको रोमांचित करती है। हर सेकंड फिल्म की कहानी में नया मोड़ ले आता है। फिल्म का कोई भी सीन ऐसा नहीं है जिससे आपकी नजर हट सके। फिल्म की कहानी कई बार आपको अवास्तविक और पुरुषों के प्रति पूर्वाग्रह से ग्रस्त भी लग सकती है।

कलाकारों की परफॉरमेंस

रानी ने एक दमदार पुलिस अफसर का किरदार बखूबी निभाया है। उनके हर डायलॉग से लेकर एक्शन सीन तक सभी शानदार है। रानी की एक्टिंग आपको शुरू से लेकर आखिरी तक बांधकर रखेगी।फ‍िल्म में व‍िलेन के रोल में व‍िशाल जेठवा हैं जिनको दर्शक टीवी पर एक शो में अकबर के रोल में देख चुके हैं। दिखने में वह भले ही मासूम हैं लेकिन उन्होंने अपने किरदार में ढलने के लिए जान फूंक दी है। फिल्म के अन्य कलाकारों ने भी शानदार एक्टिंग की है।

ये भी पढ़े…

जुमांजी- द नेक्स्ट लेवल रिव्यू : कहानी में आया यह बड़ा ट्विस्ट करेगा दर्शकों का खूब मनोरंजन

पति पत्नी और वो रिव्यू : घरवाली और बाहरवाली के बीच फंसे व्यक्ति की कहानी, जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर है फिल्म

पानीपत रिव्यू : दमदार युद्ध और कलाकारों की शानदार परफॉर्मेंस से भरपूर फुल पैसा वसूल है फिल्म

Related posts