यूपी : मऊ में सपा नेता बिजली यादव की गोली मारकर ह्त्या, हमलावर फरार

mau ,uttarpardesh,bijli yadav

चैतन्य भारत न्यूज

मऊ. उत्तरप्रदेश के मऊ जिले में पूर्व प्रधान और समाजवादी पार्टी के नेता बिजली यादव की रविवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे घने कोहरे में भाग निकले। वारदात उस वक्त हुई जब वह घर से सुबह टहलने के लिए निकले थे। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात का निरीक्षण कर साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।



जानकारी के मुताबिक, पूर्व ग्राम प्रधान बिजली यादव सुबह-सुबह सैर पर निकले थे। इसी दौरान हमलावरों ने बिजली यादव की कनपटी पर पिस्तौल से गोली मार दी। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। इस साल के आखिर में यूपी में पंचायत चुनाव है। बिजली यादव इसी की तैयारी में लगे थे। लोगों का कहना है कि चुनावी रंजिश हत्या की एक वजह हो सकती है। वहीं परिजनों ने बताया कि मृतक सपा नेता की गांव में किसी से कोई दुश्मनी या विवाद नही था।

बता दें बिजली यादव मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के कोपागंज ब्लॉक क्षेत्र के बरजला शेखवलिया गांव के निवासी थे। वे सपा नेता और पूर्व प्रधान भी थे। पुलिस ने इस हत्याकांड के जल्द खुलासे करने की बात कही है। पुलिस अधीक्षक अनुराग यादव ने बताया कि, डाॅग स्‍क्‍वॉड सहित तमाम टीमों को जांच पड़ताल के लिए लगा दिया गया है। मृतक की पत्नी के तहरीर पर केस दर्ज किया है। घटना को अंजाम देने वालों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े…

यूपी : मऊ में सिलेंडर ब्लास्ट से गिरी दो मंजिला इमारत, 12 की मौत, कई लोग मलबे में दबे

साढ़े सात लाख का इनामी डकैत बबुली कोल और उसका साथी मारा गया, यूपी और एमपी में मचा रखा था आतंक

चालान के लिए नहीं बल्कि इस वजह से यूपी पुलिस ने शख्स के साथ की मारपीट, ये है वायरल वीडियो का सच

Related posts