क्राइम ब्रांच ने पूछे 26 सवाल तो मौलाना साद ने कहा- फिलहाल सेल्फ क्वारनटीन में हूं, बाकी सवाल बाद में

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी मरकज में लॉकडाउन के दौरान जमात ठहराने और भीड़ जुटाने के आरोपी मौलाना साद का बयान सामने आया है। मौलाना ने यह जवाब दिल्ली क्राइम ब्रांच का नोटिस मिलने पर दिया। जवाब में मौलाना ने कहा कि, फिलहाल वो से सेल्फ क्वारनटीन में हैं।

क्राइम ब्रांच ने किए 26 सवाल

बता दें मौलाना साद फरार है। क्राइम ब्रांच की टीम ने उससे 26 साल किए थे। ये सभी सवाल मिलने के बाद मौलाना ने इसका जवाब दिया है। उसने कहा कि, वो अभी सेल्फ क्वारंटीन में हैं और मरकज बंद है। लिहाजा जब मरकज खुलेगा तब अन्य सभी सवालों का जवाब देगा।

फरार मौलाना की तलाश में पुलिस

बता दें लॉकडाउन के बीच मरकज में हुए कार्यक्रम में भीड़ जुटाने से फैले कोरोना वायरस के मामले को लेकर पुलिस ने मौलाना के साथ ही उसके 6 साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनके खिलाफ निजामुद्दीन थाने में केस दर्ज किया गया है। मौलाना साद अब भी फरार है और पुलिस की टीम देश के कई हिस्सों में उसकी तलाशी में जुटी हुई है।

मौलाना ने लोगों से की थी यह अपील

बता दें मौलाना साद की जमात में करीब 6000 लोग शामिल हुए थे जिनके कारण देश में तेजी से कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। मौलाना के साथ पुलिस जिन लोगों की तलाश में जुटी है उनमें मोहम्मद अशरफ, मुफ्ती शरजाद, डॉ। जीशान, मुरसलीन सैफी, यूनुस व मो। सलमान भी शामिल हैं। ये सभी अलग-अलग राज्यों की मस्जिदों में मौलाना हैं। इससे पहले मौलाना ने एक ऑडियो जारी कर जमात में शामिल हुए सभी लोगों से अपील की थी कि वे सभी डॉक्टरों की सलाह और सरकार के नियमों का पालन करें।

क्या हैं क्राइम ब्रांच के सवाल

क्राइम ब्रांच ने मौलाना को जो नोटिस भेजा है उसमें संगठन का पूरा पता, उसके रजिस्ट्रशन की जानकारी, संगठन के सभी कर्मचारियों की पूरी जानकारी, मरकज के प्रबंधन की जानकारी मांगी गई है। साथ ही यह भी सवाल किया गया है कि सभी लोग मरकज से कितने समय से जुड़े हुए हैं।

ये भी पढ़े…

निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज में आए 24 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव, देश में मचा हड़कंप

गाजियाबाद: क्वारंटाइन में महिला नर्सों के सामने अश्लील हरकतें कर रहे तबलीगी जमाती, पुलिस ने लिया हिरासत में

 तबलीगी जमात का प्रमुख मौलाना साद अब भी फरार, क्राइम ब्रांच कर रही तलाश

Related posts