मायावती का दावा- मोदी अनफिट हैं, प्रधानमंत्री बनने के लिए तो मैं हूं सबसे बेहतर दावेदार

MAYAWATI,narendra modi,bsp

टीम चैतन्य भारत

लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण के मतदान में अब महज एक दिन बाकि है। इसके बाद 23 मई को चुनाव के नतीजे और देश का नया मुखिया जनता के सामने होगा। लेकिन नतीजे सामने आने से पहले ही कई नेताओं ने प्रधानमंत्री पद के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी है। इन्हीं में से एक हैं बीएसपी सुप्रीमो मायावती जिन्होंने हाल ही में ये दावा किया है कि वो प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे फिट उम्मीदवार हैं।

मायावती ने गुरूवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘अनफिट’ करार दिया। मायावती ने कहा कि, ‘विकास की बात करें तो बहुजन समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की शक्ल ही बदल दी। पार्टी ने लखनऊ का भी सौन्दर्यीकरण किया है। इसके आधार पर ये कहा जा सकता है कि लोगों के कल्याण और देश की विकास के लिए बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रधानमंत्री बनने के लिए फिट हैं और नरेंद्र मोदी अनफिट हैं।’

इसके अलावा मायावती ने अपनी उपलब्धियों का बखान करते हुए ये भी कहा कि, चार बार मुख्यमंत्री रहते हुए उनकी छवि भी काफी साफ-सुथरी रही है। उन्होंने नई और कड़ी कानून व्यवस्था बनाते हुए जनता के हित में काम किया है। गौरतलब है कि मायावती के अलावा शरद पवार और अखिलेश यादव भी मायावती को पीएम पड़ के लिए दावेदार बता चुके हैं। कुछ दिनों पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा था कि, मायावती पीएम बनने के लायक नहीं हैं।

Related posts