इंदौर की सड़कों पर डांस कर लोगों को ट्रैफिक नियम बता रही एमबीए की छात्रा, वीडियो वायरल

shubi jain,traffic rules, traffic rules indore

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर की एक ट्रैफिक पुलिस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती सड़क पर अनोखे अंदाज में लोगों को जागरूक करती हुई नजर आ रही है। इस वजह से इन दिनों यह युवती चर्चा में भी बनी हुई है।



बता दें ट्रैफिक पुलिस की मदद करने वाली इस युवती का नाम शुभी जैन है, जो पुणे के सिम्बायोसिस कॉलेज की छात्रा है। शुभी लोगों से हेलमेट पहनने और सीट बेल्ट लगाने का आग्रह करती हैं। इस दिलचस्प वीडियो में शुभी को उन लोगों को थैंक्यू कहते हुए भी सुना जा रहा है जिन्होंने हेलमेट पहन रखा है और कार में सीट बेल्ट लगाया है।

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से लोग जमकर शुभी की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही शुभी के इस अनोखे अंदाज को भी खूब पसंद किया जा रहा है। शहर के लोगों का कहना है कि, जिस तरह स्वच्छता में इंदौर पहले नंबर पर है, उसी तरह ट्रैफिक नियमों का पालन करने में भी इसे प्रथम स्थान पर होना चाहिए।

शुभी का वीडियो जारी करते हुए इंदौर ट्रैफिक पुलिस ने एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा कि, ‘वॉलंटियर्स पूरे जज्बे के साथ आदर्श मार्ग पर जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही इंदौर को एक नए और बेहतर बदलाव की तरफ ले जा रहे हैं। उम्मीद है हम सभी अपने प्रयासों से जल्दी ही इंदौर को ट्रैफिक में आदर्श शहर बनाएंगे।’

गौरतलब है कि शुभी से पहले इंदौर के ट्रैफिक पुलिस अफसर रणजीत सिंह भी अपने अनोखे अंदाज से लोगों की वाहवाही बटोर चुके हैं। रणजीत सिंह ट्रैफ्रिक पुलिस के ऐसे जवान हैं जो अपने डांस स्टेप्स से ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए मशहूर हैं।

ये भी पढ़े…

वडोदरा की ट्रैफिक पुलिस का अनोखा फैसला ,15 अगस्त तक सिग्नल तोड़ने पर नहीं लगेगा जुर्माना

ट्रैफिक पुलिस ने रामगोपाल वर्मा पर लगाया जुर्माना, तो जवाब में कहा- मैं आपको किस करना चाहता हूं

बिना हेलमेट वाहन चलाता है ये शख्स, देखकर पुलिस भी नहीं काटती चालान, जानिए क्यों?

Related posts