परीक्षा में फेल हुआ छात्र तो गर्लफ्रेंड पर लगाया आरोप, कहा- तुम्हारे कारण फेल हुआ, तुम्हीं भरो मेरी फीस

medical student,boyfriend,girlfriend

चैतन्य भारत न्यूज

महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने मेडिकल कॉलेज के एक छात्र को इसलिए गिरफ्तार किया क्योंकि उसने अपनी गर्लफ्रेंड से कॉलेज फीस के पैसों की मांग की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने 21 वर्षीय छात्र के खिलाफ फिरौती और ठगी का मामला दर्ज किया गया है।

गर्लफ्रेंड से मांगी एक साल की फीस

साल 2018 में इस छात्र ने औरंगाबाद के एक मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया था। छात्र की गर्लफ्रेंड भी उसी के साथ पढ़ती थी। वह पढ़ाई में होशियार था लेकिन फिर भी फर्स्ट ईयर में फेल हो गया। फेल होने की वजह से उसे चार साल वाले बीएचएमएस कोर्स के दूसरे साल में एडमिशन नहीं दिया गया। इस वजह से छात्र बहुत नाराज हुआ। इसके बाद उसने अपने खराब रिजल्ट का जिम्मेदार गर्लफ्रेंड को ठहरा दिया। इतना ही नहीं उसने हर्जाने के तौर पर गर्लफ्रेंड से पहले साल की पूरी फीस की भी मांग की।

सोशल मीडिया पर डाले आपत्तिजनक पोस्ट

सूत्रों के मुताबिक, छात्र बार-बार अपनी गर्लफ्रेंड को फीस देने के लिए परेशान करने लगा। लेकिन गर्लफ्रेंड ने उसकी बातों को अनदेखा कर दिया। इसके बाद छात्र ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए सोशल मीडिया पर उल्टे-सीधे पोस्ट डालना शुरू कर दिए। फिर गर्लफ्रेंड ने परेशान होकर पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया।

Related posts