कनाडा के पीएम और ट्रंप की पत्नी की इस तस्वीर ने मचाया तहलका, लोगों ने उड़ाया डोनाल्ड ट्रंप का मजाक

melania trump

चैतन्य भारत न्यूज

फ्रांस में आयोजित सात देशों के शिखर सम्मेलन जी-7 समिट में कई दिग्गज राष्ट्र के प्रमुख अपने जीवनसाथी के साथ शामिल हुए थे। समिट में औपचारिक अभिवादन और मुलाकात के दौरान की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसने दुनियाभर में तहलका मचा रखा है।

यह तस्वीर है डॉनल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप और कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की मुलाकात की। वायरल तस्वीर में दिख रहा है कि मेलानिया ट्रूडो के गालों पर पारंपरिक किस करने के लिए उनकी ओर झुक रही हैं। इस दौरान उनके पति ट्रंप भी खड़े थे और वह अपनी नजरें नीचे की ओर झुकाए हुए हैं। तस्वीर में देखकर लग रहा है कि मेलानिया और ट्रूडो के बीच में काफी अच्छी मित्रता है। मेलानिया और ट्रूडो ने एक-दूसरे के साथ काफी देर तक बातचीत भी की।

ट्रूडो और मेलानिया एक-दूसरे से बेहद ही गर्मजोशी से मिले और इस दौरान ट्रंप के अलग ही एक्सप्रेशन देखने को मिले जिसका सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है। वहीं ट्रूडो और मेलानिया के व्यक्तित्व की तारीफ भी की जा रही है। बता दें ट्रूडो दुनियाभर के युवाओं के बीच अपने अलग अंदाज के कारण काफी लोकप्रिय हैं। वह कई बार अपने बच्चों के साथ कैजुअल टीशर्ट और ट्राउजर्स में सड़कों पर खेलते हुए भी नजर आए हैं।

ये भी पढ़े…

बाजीराव बनकर डोनाल्ड ट्रंप ने मल्हारी गाने पर किया धांसू डांस, वीडियो हुआ वायरल

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं राखी सावंत के पति, कहा- मेरा पति मेरे लिए परमेश्वर है

फिर विवादों में घिरे ट्रंप, पोर्न स्टार को चुप रहने के लिए दिए थे 90 लाख, अंतरंग संबंधों का किया था दावा

Related posts