युवक ने चोर को लिखा दिल छू लेने वाला खत, कहा- सब कुछ रख लो, सिर्फ….

letter,thief,

चैतन्य भारत न्यूज

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नोट की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक शख्स ने चोर से अपना एक कीमती सामान लौटने की गुजारिश की है। साईरोज मॉर्गन नामक युवक ने घर में डकैती करने वाले चोर के लिए एक नोट लिखा है। इस नोट में साईरोज ने लिखा कि- चोर भले ही सब कुछ रख ले लेकिन उनका मेमोरी कार्ड वापिस कर दे क्योंकि उसमें उनके एक करीबी की आखिरी यादे कैद हैं।

साईरोज ने इस नोट की तस्वीर शहर की सड़कों पर लगाई है। इस तस्वीर को एक शख्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर साईरोज की मदद करने की गुहार लगाई है। नोट में लिखा है कि- ‘ये उस आदमी के लिए है जिसने मेरे घर पर चोरी की। आपने मेरे घर से कैश, डीएसएलआर और जो भी कुछ सामान लिया था उसे अपने पास रखें। लेकिन उस कैमरे से मेमोरी कार्ड निकालकर कृपया वह मुझे वापस कर दें दें क्योंकि उसमें मेरे कुत्ते के आखिरी दिनों की तस्वीरें हैं। मैं उन तस्वीरों की जगह किसी और को नहीं दे सकता। अगर आपके पास मेरा मेमोरी कार्ड है तो आप इसे मेरे घर के पोर्च पर फेंक दें या इसे पोस्ट बॉक्स में डाल दें। कुछ दिन पहले उसकी मौत हो गई। मैं उन तस्वीरों को भी नहीं खो सकता।’

सोशल मीडिया पर इस नोट की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इसे पचास हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। साथ ही लोग सोशल मीडिया के माध्यम से चोर से साईरोज का मेमोरी कार्ड लौटाने की अपील भी कर रहे हैं।

Related posts