एक्स-गर्लफ्रेंड की जासूसी के लिए शख्स खोद रहा था सुरंग और फिर उसी में फंस गया….

mexico,girlfriend,boyfriend

चैतन्य भारत न्यूज

वो कहते हैं न कि लोग प्यार में दीवाने होकर सारी हदें पार कर जाते हैं। ऐसे ही एक मामले के बारे में हम आपको आज बता रहे हैं। मेक्सिको में एक शख्स को सुरंग से बचाकर बाहर निकाला गया। ये शख्स अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की जासूसी करने के लिए घर के नीचे एक सुरंग बना रहा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 50 वर्षीय इस शख्स का नाम Puerto Penasco है जिसने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पर नजर रखने के लिए उसके घर के नीचे एक सुरंग खोद डाली। जी हां… हैरानी वाली बात तो ये है कि जब वह जासूसी करने के लिए सुरंग में गया तो वहीं पर फंस गया। बाद में उस शख्स को रेस्क्यू कर बचा लिया गया। Puerto Penasco की एक्स-गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया कि, पिछले कई दिनों से उसके घर से अजीब-अजीब आवाजें आ रही थी। लेकिन उसने इतना ध्यान नहीं दिया। फिर धीरे-धीरे आवाजें बढ़ती गई। जब उसे शक हुआ तो उसने घर की तलाशी लेना शुरू कर दी। फिर उसे जमीन के अंदर बनी सुरंग में उसका एक्स-बॉयफ्रेंड फंसा हुआ मिला।

महिला ने बताया कि, उसका बॉयफ्रेंड उसके संग बहुत मारपीट करता था। कुछ लोगों ने उसे बॉयफ्रेंड से अलग होने की हिदायत दी थी लेकिन वह नहीं मानी। जब वह बहुत परेशान हो गई तो उसने Puerto Penasco से ब्रेकअप कर लिया। दोनों करीब 14 सालों तक साथ में रहे। महिला ने बताया कि, उसका बॉयफ्रेंड उससे जलता था।

पुलिस के मुताबिक, जब Puerto Penasco को सुरंग से बाहर निकाला गया तो उस वक्त उसके शरीर में पानी की काफी कमी हो चुकी थी। इस वजह से वह बेहोशी की हालत में था। पुलिस ने Puerto Penasco को जेल भेज दिया है क्योंकि उसने कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Puerto Penasco की गर्लफ्रेंड ने उसके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद कोर्ट ने उसे अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के आसपास न भटकने की हिदायत दी थी।

Related posts