वादे पूरे नहीं करने पर मेयर ने खुद को सुनाई सजा, महिलाओं के कपड़े पहनकर सड़कों पर घूमे

mexico mayor javier jimenez,mexico,mexico mayor,mexico mayor news

चैतन्य भारत न्यूज

मैक्सिको सिटी. मैक्सिको से एक अनोखा वाकया सामने आया है। दरअसल यहां एक मेयर चुनाव के दौरान शहरवासियों से किए अपने वादे पूरे नहीं कर पाए जिसके चलते उन्होंने खुद को अजीब-सी सजा दी। सजा के तौर पर मेयर महिला के कपड़े पहनकर शहर की सड़कों पर घुमे। इस मेयर का नाम जेवियर जिमेनेज है। जिमेनेज चियापास के सैन एंड्रेस प्यूर्टो रिको नगर के महापौर हैं।

mexico mayor javier jimenez,mexico,mexico mayor,mexico mayor news

बता दें इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी-ही तेजी से वायरल हो रहा है और यह चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में जिमेनेज ने लंबी स्कर्ट और सफेद ब्लाउज पहन रखा है और वे सड़क पर घूम रहे हैं। इस दौरान उनके साथ एक अधिकारी भी घूम रहा है और उसने भी महिलाओं के कपड़े पहन रखे हैं। शहरवासियों ने आरोप लगाया था कि मेयर ने सरकारी खजाने के तीन मिलियन पैसों, जो कि भारतीय रूपए के हिसाब से करीब 1.8 करोड़ है, का गलत इस्तेमाल किया।

mexico mayor javier jimenez,mexico,mexico mayor,mexico mayor news

उनपर आरोप है कि उन्होंने ये राशि अपने समाज के लोगों को बांट दी। इन राशि का इस्तेमाल नगर के विकास कामों में होना था। स्थानीय लोगों का कहना है कि, मेयर ने चुनाव के दौरान किए वादों को भी पूरे नहीं किए हैं। जिसके चलते लोगों ने उनका विरोध शुरू कर दिया और प्रदर्शनकारियों ने पूरे रिको नगर में उनके खिलाफ तस्वीरें लगा दी गई। इसके बाद मेयर को यह कदम उठाना पड़ा।

ये भी पढ़े…

पति से झगड़े के बाद कार के बोनट पर लटकाकर 5 किमी तक ले गई पत्नी

VIDEO : प्लेट में आते ही अचानक चलने लगा मांस का टुकड़ा, दो करोड़ बार देखा गया वीडियो

VIDEO : ऐसा पुल जहां मुड़ते ही गाड़ियां हो जाती हैं गायब, वीडियो देख चकरा जाएगा सिर

 

Related posts