पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकीं मिया खलीफा ने किए कई बड़े खुलासे, बताया कितनी होती थी कमाई

mia khalifa mia khalifa interview, mia khalifa latest news

चैतन्य भारत न्यूज

एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं। दरअसल मिया को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने पॉर्न फिल्मों में काम करके बहुत पैसा कमाया है, लेकिन उन्होंने इन खबरों को बकवास बताया है।

mia khalifa,

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मिया ने कहा कि, ‘लोग सोचते हैं कि मैंने पॉर्न इंडस्ट्री से लाखों-करोड़ों कमाए हैं लेकिन यह बिल्कुल झूठ है। मैंने इस इंडस्ट्री से केवल 12000 डॉलर (8.5 लाख रुपए) कमाए हैं और इसके बाद पॉर्न इंडस्ट्री से एक पैसा तक नहीं कमाया। पॉर्न छोड़ने के बाद सामान्य नौकरी ढूंढना बेहद कठिन और डराने वाला था।’

mia khalifa,

मिया ने बताया कि, वह काफी कम समय (महज तीन महीने) के लिए पॉर्न इंडस्ट्री में रही थीं लेकिन उनके वीडियो जंगल की आग की तरह इंटरनेट पर फैल गए और पॉर्न छोड़ने के 5 साल बाद भी वह अभी भी इंटरनेट पर रैंक करती हैं। इस वजह से लोग सोचते हैं कि वह अभी भी पॉर्न इंडस्ट्री में काम करती हैं।

mia khalifa,

इसके अलावा भी मिया ने कहा कि, घरवालों को उनके पोर्न फिल्मों में काम करने की जानकारी नहीं थी लेकिन जब परिवार को पता चला तो उन्हें परिवार वालों ने स्वीकार नहीं किया है। खासतौर पर तब, जब उन्होंने उस इंडस्ट्री को छोड़ दिया, उसके बाद भी वह अकेली थीं। उस वक्त उन्हें एहसास हुआ कि कुछ गलतियां माफ करने लायक नहीं होतीं, लेकिन वक्त सभी घावों को भर देता है। उन्होंने कहा कि, चीजें अब ठीक हो रही हैं। बता दें मिया फिलहाल एक स्पोर्ट्स चैनल में कॉमेंटेटर की नौकरी कर रही हैं।

 

Related posts