मीका सिंह को पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देना पड़ा महंगा, भारत में हुए बैन

mika singh,mika singh banned,mika singh latest news,mika singh troll

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देकर बुरी तरह फंस गए हैं। हाल ही में मीका का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पकिस्तान में परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे थे। इस परफॉर्मेंस की वजह से मीका को गुस्साए फैंस का रिएक्शन झेलना पड़ रहा है। अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका पर बैन लगा दिया है।

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी है। सुरेश ने कहा कि, ‘ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) इस बात का ध्यान रखेगा कि इंडस्ट्री में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करेगा। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाएंगे और उसे कोर्ट में पेश होना पड़ेगा।’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि, ‘जब दोनों देशों के बीच का तनाव अपने चरम सीमा पर है, उस समय में मीका ने देश के गौरव से बढ़कर पैसों को ज्यादा अहमियत दी।’

बता दें पिछले दिनों मीका का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह पूर्व राष्ट्रपति जनरल (सेवानिवृत्त) परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करते नजर आए थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस ने मीका को बुरी तरह ट्रोल किया था। कुछ लोगों ने उन्हें देशद्रोही तक कह दिया था साथ ही मीका पर बैन लगाने की मांग भी की थी।

यह भी पढ़े…

पाकिस्तान में परफॉर्म करने पहुंचे मीका सिंह की लोगों ने की आलोचना, बोले- आप भी गद्दार निकले

Related posts