पाकिस्तान में परफॉर्म करने पहुंचे मीका सिंह की लोगों ने की आलोचना, बोले- आप भी गद्दार निकले

mika singh pakistan concert,mika singh,mika singh latest song,mika singh controversy,mika singh in pakistan

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल भारत-पाकिस्तान के बीच इस समय तनाव का मौहल चल रहा है। कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद लगातार पाकिस्तान से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वहीं भारत के बैन लगाने के बाद पाकिस्तान ने भी इंडियन आर्ट‍िस्ट पर बैन लगा दिया है। ऐसे में सिंगर मीका सिंह का कराची जाकर कंसर्ट करना चर्चा में बना हुआ है।

भारत-पाक में तनाव के बीच मीका का पाकिस्तान में स्टेज परफॉर्मेंस देना लोगों को रास नहीं आ रहा है और लोग उन्हें कमेंट कर खरीखोटी सुना रहे हैं।

मीका के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि, ‘मीका माना की टाइम खराब है लेकिन इतना भी नहीं कि कहीं भी जाकर परफॉर्म करो।’ एक यूजर ने लिखा कि, ‘पाजी आप भी गद्दार निकले? इतना कुछ दिया इस देश की मिट्टी ने आपको फिर भी।’

वहीं पा‍किस्तानी सिंगर फाकिर महमूद ने सोशल मीडिया पर मीका का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘कश्मीर पूरी तरह से लॉकडाउन है। लेकिन एक इंड‍ियन सिंगर आता है, परफॉर्म करता है, पैसे कमाता है और चला जाता है जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं। लेकिन धर्म और देशभक्ति तो सिर्फ गरीबों के लिए है।’ हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब मीका को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा हो बल्कि वह हर थोड़े दिन में किसी ना किसी विषय को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं।

ये भी पढ़े…

आर्टिकल 370 हटाने पर आगबबूला हुआ पाकिस्तान, कह दी ऐसी बात

जम्‍मू-कश्‍मीर से आर्टिकल 370 हटाने पर भड़कीं महबूबा, कहा- आज भारतीय लोकतंत्र का सबसे काला दिन

क्या है आर्टिकल 35A? इसके हटने के बाद जम्मू-कश्मीर में आएंगे ये बदलाव 

Related posts