VIDEO : 80 साल की उम्र में इस एक्टर की मां ने पूरा किया पुश-अप्स चैलेंज

milind soman,milind soman mother,milind soman fitness

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन को उनकी फिटनेस के लिए खासतौर से जाना जाता है। 53 वर्षीय अभिनेता आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस वीडियोस शेयर कर सभी को हैरान कर देते हैं। न सिर्फ मिलिंद बल्कि उनकी पत्नी अंकिता कंवर भी फिटनेस के मामले में पति को पूरी टक्कर देती हैं। हाल ही में मिलिंद ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख उनके फैंस हैरान हो रहे हैं। इस वीडियो को देखकर यह पता चला है कि मिलिंद के साथ ही उनकी 80 साल की मां भी बेहद फिट हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on


दरअसल, मिलिंद ने रविवार को ‘मदर्स डे’ के मौके पर सभी महिलाओं को खास अंदाज में शुभकामनाएं दीं। मिलिंद ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके साथ उनकी मां भी साड़ी पहनकर पुशअप्स करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर मिलिंद ने सभी महिलाओं से फिट रहने की र‍िक्वेस्ट भी की। वीडियो में देखा जा सकता है मिलिंद और उनकी मां समुद्र किनारे 16 पुशअप लगाते नजर आ रहे हैं। मिलिंद वीडियो में कह रहे हैं कि, ‘यह वीडियो सभी माताओं के लिए है। अपने लिए हर रोज थोड़ा सा वक्त निकालें, चाहे वह पांच या दस मिनट ही क्यों न हो, जितना भी आप मैनेज कर सकें। हम आप सभी को सुपर फिट देखना चाहते हैं। हैप्पी मदर्स डे।’

उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन के जरिए बताया कि, ‘कभी भी बहुत देर नहीं होती। उषा सोमन, मेरी मां। 80 वर्ष की युवा। हर दिन को मदर्स डे बनाएं।’सोशल मीडिया पर मिलिंद और उनकी मां का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। न सिर्फ आम जनता बल्कि कई सेलिब्रिटीज भी इस वीडियो को देखकर मिलिंद की मां की तारीफ कर रहे हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब मिलिंद की मां का ये कारनामा नजर आया हो बल्कि कुछ साल पहले उन्होंने साड़ी पहनकर नंगे पांव मैराथॉन में हिस्सा लिया था।

Related posts