जनता से हाथ मिलाने से पहले ग्लव्स पहनती है यह प्रत्याशी! ममता ने लोगों को लुभाने के लिए पार्टी में दी जगह

mimi chakraborty,mimi chakraborty films,mimi chakraborty photos,mimi chakraborty which seat

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण का मतदान रविवार को खत्म हो गया। अब तो सभी की निगाहें चुनावी नतीजों पर टिकी हुई हैं। आम जनता और सभी राजनीतिक पार्टियां सिर्फ 23 मई का इंतजार कर रही हैं। बता दें सातवें और आखिरी चरण के मतदान में पश्चिम बंगाल की भी कई सीटों पर वोट पड़े। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने उनके पहले लोकसभा चुनाव में जादवपुर से सीपीआईएम के वरिष्ठ नेता सोमनाथ चटर्जी को हरा दिया था। इस सीट की कमान अब ममता ने मशहूर बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती के हाथ में दी है।

 

बता दें मिमी टीवी शो “गनेर ओपारे” में नजर आईं थीं। इस शो के जरिए ही मिमी को लोकप्रियता हासिल हुई है। मिमी ने टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। मिमी ने अपनी खूबसूरती के साथ ही शानदार एक्टिंग के जरिए बहुत कम समय में लाखों दिलों में जगह बना ली। प्रचार के दौरान बीजेपी ने मिमी पर लगातार हमला किया और उनकी ग्लैमरस इमेज के कारण मिमी को ट्रोल भी किया था। कुछ दिनों पहले ही मिमी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह जनता से मिलते-जुलते नजर आ रही थीं। उस वीडियो के कारण मिमी इसलिए चर्चाओं में आईं थीं क्योंकि वे अपने हाथ में ग्लव्स पहनकर जनता से हाथ मिला रही थीं। इसके बाद बीजेपी ने मिमी पर जनता का अपमान करने का भी आरोप लगाया था।

सूत्रों के मुताबिक, खुद पर आरोप लगने के बाद मिमी ने कहा था कि, प्रचार के दौरान उनके हाथ पर नाखूनों के निशान बन गए थे और साथ ही भीषण गर्मी के कारण उनके हाथ झुलस गए थे। इस वजह से उन्होंने हाथों में ग्लव्स पहन लिए थे। गौरतलब है कि, जादवपुर सीट टीएमसी के लिए काफी महत्वपूर्ण है। ममता इस सीट पर तीन बार किसी नए कैंडिडेट को खड़ा कर चुकी हैं। मिमी से पहले उन्होंने सिंगर कबीर सुमन और एकेडेमिक सुगातो बोस को इस सीट पर जगह दी थी। इस क्षेत्र में शहरी आबादी ज्यादा है इसलिए ममता को ऐसी उम्मीद है कि मिमी युवा वोटर्स को लुभाने में कामयाब रहेगी। खैर, ये तो आने वाला वक्त ही बता देगा कि मिमी वोटर्स को लुभाकर लोकसभा पहुंच पाती हैं नहीं।

 

Related posts