सलमान-शाहरुख नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड में हर थोड़े दिन में कोई न कोई नया चेहरा नजर आता ही रहता है। अब जल्द ही एक और जाना-माना चेहरा बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देने वाला है। हम बात कर रहे हैं साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर के बारे में। मानुषी अब फिल्मी दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं। कहा जा रहा है कि मानुषी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड के खिलाड़ी नंबर वन यानी अक्षय कुमार के साथ करेंगी।

राजकुमारी बनेंगी मानुषी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय और मानुषी ऐतिहासिक योद्धा रहे पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में साथ काम करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा किया जाएगा। पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस करेगा। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में मानुषी राजकुमारी संयुक्ता के किरदार में नजर आएंगी। इन दिनों मानुषी बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं। वह एक्टिंग और डांस की वर्कशॉप भी अटेंड कर रही हैं।

नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं मानुषी

गौरतलब है कि, मानुषी ने 17 वर्ष बाद भारत को मिस वर्ल्ड का ताज दिलवाया था। उनसे पहले साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया था। हरियाणा की रहने वाली 21 वर्षीय मानुषी ने दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल और सोनीपत के भगत फूल सिंह गर्वमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वीमेन से पढ़ाई की है। मानुषी नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Related posts