लापता हुए गौतम गंभीर! आखिरी बार इंदौर में पोहा-जलेबी खाते दिखे थे, दिल्ली में लगे पोस्टर

gautam gambhir ,delhi pollution ,aqi delhi

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. इंदौर में गौतम गंभीर के जलेबी खाने से शुरू हुआ विवाद अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। जी हां… रविवार सुबह दिल्ली के आईटीओ इलाके में जगह-जगह गंभीर के लापता हो जाने के पोस्टर चिपके हुए नजर आए। आम आदमी पार्टी द्वारा अपनाया गया विरोध प्रदर्शन का यह अनोखा तरीका लोगों के बीच खूब चर्चा में है।



दरअसल प्रदूषण नियंत्रण पर चर्चा के लिए पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित संसदीय स्थाई समिति की बैठक को हल्के में लेना भाजपा नेता और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को भारी पड़ रहा है। 15 नवंबर को आयोजित बैठक में शामिल न होने के कारण गंभीर के खिलाफ आप कार्यकर्ताओं का विरोध जारी है।

इन पोस्टरों पर गंभीर की तस्वीर के ऊपर ‘लापता’ लिखा है, जबकि नीचे साफ शब्दों में लिखा हुआ है कि ‘क्या आपने इन्हें देखा है? आखिरी बार इंदौर में जलेबी और पोहा खाते देखे गए थे।’ गंभीर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बता दें दिल्ली में वायु प्रदूषण बहुत खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका है। दिल्ली सरकार का आरोप है कि, प्रदूषण की रोक थाम के लिए उन्होंने कई बैठकें बुलाईं, लेकिन नगर निगम, डीडीए, पर्यावरण मंत्रालय और दिल्ली के सांसदों में से कोई भी इन बैठकों में भाग लेने के लिए नहीं आया। दिल्ली सरकार ने कहा, ‘जब प्रदूषण की आपात स्थिति में दिल्ली का दम घुट रहा था, तो गौतम गंभीर इंदौर में जलेबी खा रहे थे।’

ये भी पढ़े…

फिर जहरीली हुई राजधानी, सांस लेना हुआ दूभर, आज प्रदूषण का स्तर इमरजेंसी तक पहुंच सकता

वाराणसी में लोगों के साथ भगवान भी प्रदूषण की चपेट में, मूर्तियों को पहना दिए मास्क

दिल्ली : एक ही दिन में दिखा ऑड-ईवन स्कीम का असर, कम हुआ 62% प्रदूषण

Related posts