रिलीज हुआ ‘मिशन मंगल’ का टीजर , 45 सेकेंड में द‍िखा भारत के सबसे बड़े मिशन का इतिहास

mission mangal,mission mangal teaser,akshay kumar

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘मिशन मंगल’ का टीजर रिलीज हो गया है। पिछले दिनों फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज किया गया था और आज फिल्म के 45 सेकेंड के टीजर को जारी किया गया है। फिल्‍म के टीजर को ट्वीटर पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा कि, ‘एक देश, एक सपना, एक इतिहास, एक सच्‍ची कहानी।’

akshay kumar,akshay kumar latest film,mission mangal,mission mangal teaser

टीजर की शुरूआत में राकेश धवन (अक्षय कुमार) सेटेलाइट लॉन्च करने के मिशन को कमांड करते हुए नजर आ रहे हैं। टीजर में फिल्म के सभी मुख्य किरदारों की झलक दिखाई है। अक्षय के अलावा फिल्म में अभिनेत्री विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी, नित्या मेनन और शरमन जोशी अहम किरदारों में  नजर आएंगे। ‘मिशन मंगल’ को जगन शक्ति ने डायरेक्‍ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय की यह फिल्म भारत के ‘मिशन मंगल’ को पूरा करने की ऐत‍िहासिक घटना पर आधारित है। फिल्म में अक्षय वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं और वह अपनी पूरी टीम को इंस्ट्रक्शन देते हुए नजर आते हैं। ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

बता दें ‘मिशन मंगल’ के अलावा 15 अगस्त को साउथ सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’, अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ और वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्‍स 2’ भी रिलीज होने जा रही है। ऐसे में इस फिल्म को बॉक्स ऑफ‍िस पर जबदस्त टक्कर मिलेगी। अब ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि कौन-सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

ये भी पढ़े…

हेलीकॉप्टर पर लटककर अक्षय कुमार ने किया खतरनाक स्टंट, देखते ही हैरान हुए लोग

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड की हुई एंट्री

आंखों में सूरमा लगाते हुए नजर आए अक्षय कुमार, निभाएंगे ट्रांसजेंडर भूत का किरदार

Related posts