‘तमंचे पर डिस्को’ करने वाले विधायक चैंपियन को आया बिगबॉस के घर से बुलावा!

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तराखंड के बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अक्सर ही किसी न किसी विवादों की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं। कुछ दिनों पहले ही चैंपियन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह शराब के नशे में हाथ में कई सारी बंदूके लहराते हुए डांस कर रहे थे। चैंपियन का यह वीडियो काफी चर्चा में रहा था। इसके बाद विधायक को पार्टी से निलंबित कर दिया था। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि हमेशा विवादों में रहने वाले चैंपियन सलमान खान के मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस-13 में एंट्री कर सकते हैं।

बता दें वायरल वीडियो में चैंपियन ह‍िंदी फिल्म के गाने ‘मुझको राणा जी माफ करना’ पर डांस कर रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद देशभर में उनकी आलोचना की गई। आलोचना होने के बाद चैंपियन का कहना था कि, ‘गाली देने और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने पर हम क्षमा चाहते हैं। उस वक्त हम शराब पिए हुए थे, इसलिए नशे में भी ऐसा हो जाता है।’ भले ही उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया हो लेकिन अब चैंपियन का बिगबॉस में जाना लगभग तय माना जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, खुद चैंपियन ने बिगबॉस की टीम से शो में एंट्री के लिए संपर्क किया है। हालांकि, अब तक शो मेकर्स या चैनल की ओर से चैंपियन की शो में एंट्री को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

चैंपियन शुरुआत से ही विवादों के घेरे में रहे हैं। उन्होंने साल 2015 में हरिद्वार के पथरी में खनन को लेकर ग्रामीणों पर गोलियां दाग दी थी। फिर उन्होंने दिल्ली में एक निजी चैनल की रिपोर्टर को भी जान से मारने की धमकी दी थी। धमकी देने के बाद चैंपियन को तीन महीने के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। गौरतलब है कि बिगबॉस-13 को हिट करने के लिए शो मेकर्स इन दिनों ऐसे कंटेस्टेंट की तलाश में हैं जिनका नाम अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहा है।

ये भी पढ़े…

बीजेपी विधायक को तमंचे पर डिस्को करना पड़ा महंगा, पार्टी से निलंबित हुए चैंपियन

VIDEO : हाथों में राइफल, मुंह में पिस्टल और जाम लेकर डांस करते दिखे बीजेपी विधायक चैंपियन

Related posts