220 पुरुषों को डेट करने के बाद कोई भी पसंद नहीं आया तो अब अपने कुत्ते से शादी करेगी ये मॉडल

elizabeth hoad,model elizabeth hoad,elizabeth hoad marry with dog

चैतन्य भारत न्यूज

शादी के कई अजीबोगरीब मामले आपने आज तक सुने होंगे लेकिन हम आपको आज जिस मामले के बारे में बता रहे हैं उसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। हम आपको ब्रिटेन के बर्क्स की रहने वाली मॉडल एलिजाबेथ होड के बारे में बता रहे हैं जो जल्द ही अपने पालतू कुत्ते से शादी करने वाली हैं।




एलिजाबेथ अब तक करीब 220 पुरुषों को डेट कर चुकी हैं लेकिन उन्हें अब तक उनका मनपसंद साथी नहीं मिल पाया था। इसलिए एलिजाबेथ ने अब कुछ अलग करने की ठानी। एलिजाबेथ अब अपने 6 साल के गोल्डेन रिट्रीवर कुत्ते ‘लोगन’ से शादी करेंगी। उन्हें उम्मीद है कि इस शादी के लिए वह चर्च के पादरी को जरूर मना लेंगी। उन्होंने अपनी शादी की पूरी प्लानिंग भी कर ली है। एलिजाबेथ के मुताबिक, शादी के समय वह वेडिंग रिंग पहनेंगी और लोगन रिस्टबैंड पहनेगा। उनकी शादी में सिर्फ बीस लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। एलिजाबेथ शादी के लिए डॉग फ्रेंडली होटल की बुकिंग करेंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलिजाबेथ की पहले दो बार सगाई हो चुकी है लेकिन उनकी शादी नहीं हो सकी। मॉडल ने कहा कि, वह अब पुरुषों से थक चुकी हैं। उन्होंने 8 सालों में 6 डेटिंग साइट के जरिए 220 पुरुषों से मुलाकात की लेकिन उन्हें कोई भी पसंद नहीं आया। इसलिए अब उन्होंने लोगन से शादी करने का फैसला लिया है। एलिजाबेथ ने कहा, लोगन उनसे कभी दूर नहीं होगा और वो दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हालांकि, अब उन्हें इस शादी को लेकर खूब ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया तो कुछ ने एलिजाबेथ के चरित्र पर भी सवाल खड़े किए।

ये भी पढ़े…

VIDEO : डीजे पर कुत्ते ने दुल्हन के साथ किया जबरदस्त डांस, 98 लाख बार देखा गया वीडियो

VIDEO : 6 साल के बच्चे ने दो घंटे में लगाए तीन हजार से ज्यादा पुश-अप, इनाम में मिला आलीशान घर!

VIDEO : ऐसा पुल जहां मुड़ते ही गाड़ियां हो जाती हैं गायब, वीडियो देख चकरा जाएगा सिर

Related posts