पश्चिम बंगाल में ‘Rose’ सुनते ही गरीबों को कांटा चुभने की याद आने लगती हैः पीएम मोदी

चैतन्य भारत न्यूज।

कूचबिहार (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा राजनीति में जमीन खिसकना क्या होता है, अगर किसी को समझना हो, तो दीदी की बौखलाहट, दीदी का गुस्सा, देखकर समझ सकता है।

चौकीदार पूरी तरह से चौकन्ना

पीएम ने ममता बनर्जी को स्पीड ब्रेकर दीदी बताते हुए कहा कि उन्होंने केंद्र की योजनाओं पर हर बार ब्रेक लगाने की कोशिश की है। उन्होंने कहा दीदी अपने महामिलावटी साथियों के साथ मिलकर इस पर भी ब्रेक लगाने के चक्कर में है, लेकिन ये चौकीदार इस विषय में भी पूरी तरह से चौकन्ना है।

उन्होंने कहा Rose का नाम सुनते ही लोग फूलों की बात करते हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल में ‘Rose’ सुनते ही गरीबों को कांटा चुभने की याद आने लगती है।

उन्होंने कहा क्या दीदी ने आपको बताया कि यहां के चाय बगानों में शिक्षा और स्वास्थ्य से जुड़ी सुविधाओं को रोकने का काम क्यों किया जा रहा है।

पीएम मोदी ने कहा क्या दीदी ने आपको बताया कि क्यों पश्चिम बंगाल में 7वें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू नहीं की जा रही हैं? क्या दीदी ने आपको बताया कि क्यों परीक्षा पास करने के बावजूद, हजारों युवाओं की नौकरी पर ब्रेक लगा दिया गया है।

Related posts