विश्व कप 2019 : मैच से पहले इंग्लैंड के मोईन अली ने कोहली को दी ये धमकी

moeen ali,virat kohli,world cup 2019

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी विश्व कप 2019 में रविवार को भारत का मुकाबला इंग्लैंड के साथ होने वाला है। यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम है। सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए इंग्लैंड को ये मैच हर हाल में जीतना ही होगा। वहीं भारतीय टीम इस मैच को जीत कर सीधे सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। इस मुकाबले से पहले हाल ही में इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर मोईन अली ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को आउट करने की चुनौती दी है।

‘मैं करूंगा विराट को आउट’

मोईन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम दबाव में रहेगी। उन्होंने आगे कहा कि, ‘विराट कोहली जानते हैं कि उन्हें भारत के लिए रन बनाना है। लेकिन मैं यहां उन्हें आउट करने के लिए हूं। विराट को आउट करके भी आप उनके दोस्त बने रह सकते हैं। मैंने पार्क में अपने दोस्तों और भाइयों के साथ कई बार क्रिकेट खेला है।’ मोईन ने आगे बताया कि, वह कोहली को अंडर 19 क्रिकेट के दौर से जानते हैं।

मोईन ने कोहली को किया 7 बार आउट

बता दें साल 2018 और 2019 के आईपीएल सीजन में मोईन कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में ही थे। यदि उनके पुराने रिकार्ड्स पर नजर डालें तो टेस्ट, वनडे और टी-20 फॉर्मेट में मोईन ने कोहली को कुल मिलाकर 7 बार आउट किया है। मोईन ने अपने करियर में सबसे ज्यादा बार वेस्टइंडीज के बल्लेबाज कार्लोस ब्रैथवेट को आउट किया है। मोईन ने उन्हें 8 बार आउट किया है। इसके अलावा उन्होंने जिन बल्लेबाजों को सबसे ज्यादा आउट किया उनमे विराट दूसरे नंबर पर आते हैं।

ये भी पढ़े… 

विश्व कप 2019 : इन चार टीमों का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय

विश्व कप के इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की 7वीं जीत, देशभर में इस तरह मना जश्न

विश्व कप के बीच आईसीसी ने भारी वजन वाली एलईडी गिल्लियों को बदलने से किया इंकार

Related posts