पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का शर्मनाक बयान, कहा- बांग्लादेश की टीम पर बिजली गिर जाए!

mohammad yousuf,pakistan vs bangladesh

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान का खेल लगभग खत्म हो चुका है। पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बहुत कम ही है। शुक्रवार को टीम का मुकाबला बांग्लादेश के साथ हो रहा है। लेकिन इस मैच का नतीजा भी पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जगह नहीं दिला पाएगा। मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ ने एक शर्मनाक बयान दिया है।

मोहम्मद यूसुफ का शर्मनाक बयान

एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर यूसुफ ने कहा कि, हम चाहते हैं कि बांग्लादेश की टीम पर बिजली गिर जाए। युसूफ ने कहा कि, ‘पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है। 316 रनों से जीत हासिल करना एक असंभव काम है, यदि पाकिस्तानी टीम किसी कमजोर टीम से भी मैच खेलेगी तो भी वह इतनी बड़ी जीत हासिल नहीं कर पाएगी।’ यूसुफ ने आगे कहा कि, ‘इसमें कोई शक की बात नहीं है कि पाकिस्तान वर्ल्ड कप से बाहर हो चुका है, लेकिन अगर बांग्लादेश की टीम पर बिजली गिर जाए और वो 10 रन पर ऑल आउट हो जाए तो ही पाकिस्तानी टीम सेमीफाइनल में पहुंच पाएगी।’

पाकिस्तान का बाहर होना तय 

बता दें शुक्रवार को लॉर्ड्स में पाकिस्तान और बांग्लादेश का मुकाबला हो रहा है। लेकिन इस मैच के बाद पाकिस्तान का बाहर होना तय है। गौरतलब है कि विश्व कप की अंक तालिका में पाकिस्तान पांचवे स्थान पर है। पाकिस्तान ने अब तक कुल 8 मैच खेले हैं जिनमें से उसे चार मैचों में जीत मिली है और तीन मैच में हार। इसके अलावा एक मैच ड्रॉ हो गया था। पाकिस्तान के कुल 9 अंक है।

Related posts