अनजान महिला को मैसेज कर फिर विवादों में फंसे मोहम्मद शमी, तस्वीर हुई वायरल

mohammad shami,shami message unknown lady

चैतन्य भारत न्यूज

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले से पहले एक बार फिर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी विवादों में घिर गए हैं। एक महिला ने आरोप लगाया है कि, शमी उन्हें लगातार मैसेज भेजते रहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि महिला ने तो मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर उसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो बहुत ही कम समय में वायरल हो गई। शमी ने कथित तौर पर एक अनजान महिला को इंस्टाग्राम पर ‘गुड ऑफ्टरनून’ का मैसेज भेजा।

इंस्टाग्राम पर सोफिया नाम की महिला ने मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि, शमी जैसा मशहूर खिलाड़ी उन्हें मैसेज क्यों भेजता है। महिला ने पोस्ट में लिखा कि, ‘क्या कोई बता सकता है कि 1.4 मिलियन फॉलोअर वाला कोई क्रिकेटर उन्हें मैसेज क्यों भेज रहा है।’ स्क्रीनशॉट के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर शमी के नाम की चर्चा होने लगी।

mohammed shami controversy

एक यूजर का कहना है कि, ‘वर्ल्ड कप के दौरान भी शमी अनजान महिलाओं की डीपी में ताकझांक कर रहे हैं।’ जबकि दुसरे यूजर ने बचाव करते हुए कहा कि, ‘शमी के मैसेज में आखिर गलत क्या है।’ तो वहीं कुछ ने शमी को उनकी पत्नी हसीन जहां के आरोपों की याद दिलाई। गौरतलब है कि, पिछले साल हसीन जहां ने शमी पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर चलाने का आरोप लगाया था और घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत शिकायत भी दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़े…

किंग्स इलेवन पंजाब ने मोहम्मद शमी के लिए बनाया यह बड़ा प्लान

वर्ल्ड कप : आज श्रीलंका के खिलाफ नए एक्सपेरिमेंट करना चाहेगी भारतीय टीम, इस खिलाड़ी को मिल सकता है आराम

फिर मुसीबत के घेरे में आए मोहम्मद शमी, पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

Related posts