बदायूं के काेर्ट परिसर में बंदर ने हवा में उड़ाए 65 हजार रुपए, लूटने के लिए उमड़ी भीड़

monkey snatched bag full of notes, badaun court,badaun court monkey,badaun court monkey video

चैतन्य भारत न्यूज

बदायूं. उत्तरप्रदेश के बदायूं में एक बंदर ने पेड़ पर चढ़कर नोट उड़ाना शुरू कर दिया और उन्हें बटाेरने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। दरअसल बीते मंगलवार को बंदर सहसवान कोतवाली क्षेत्र में स्थित कोर्ट परिसर में घुस गया। उस वक्त वकील अंतर सिंह कोर्ट परिसर में अपने पैसे गिन रहे थे। उसी वक्त बंदर उनके 65,000 रुपए हाथ से छिन कर भाग गया।



इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। बंदर के झोला लेकर भागते ही वकील ने शोर मचाया ताे लोग बंदर को पकड़ने के लिए दौड़े। उधर, पेड़ पर बैठे-बैठे बंदर झाेला फाड़ने लगा। इतना ही नही बल्कि बंदर ने झोले में रखे नोट निकालकर हवा में उड़ाने शुरू कर दिए। काेर्ट परिसर में नोटों की बारिश का नजारा देख सैकड़ों लोग जमा हो गए और रुपए इकठ्ठा करने लगे।

बाद में वकील ने बताया कि, उनके झोले में 65 हजार रुपए थे, जो वह किसी काम से काेर्ट लाए थे। उन्होंने बताया कि, कुछ नोट ऐसे लोगों के हाथ लगे जिन्होंने उसे वापस नहीं किया। उन्हें 57 हजार रुपए वापस मिल गए हैं और 8 हजार रुपए भीड़ ने उठा लिए। इसमें से भी लगभग 10 हजार रुपए के नोट कटे-फटे थे, जिसे बंदर ने दांत से काट कर नीचे फेंके थे। इस पूरे तमाशा के दौरान कोर्ट में मौजूद किसी ने अपने मोबाइल से पूरी घटना को कैद कर लिया।

ये भी पढ़े…

VIDEO : सलमान खान ने प्लास्टिक की बोतल में बंदर को दिया पानी, देखते ही बंदर ने कर दी ऐसी हरकत

चीन में वैज्ञानिकों ने तैयार किए इंसानी दिमाग वाले बंदर

VIDEO : सुबह-सुबह इस एक्ट्रेस के कमरे में घुस गया बंदर, नाश्ता करने के बाद मचाया आतंक

Related posts