लाखों रुपयों से भरा थैला लेकर पेड़ पर चढ़ गया बंदर, फिर कर दी नोटों की बारिश

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तर प्रदेश के सीतापुर शहर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां के रजिस्ट्री ऑफिस के पास मंगलवार को उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक बंदर पैसों से भरा थैला लेकर पेड़ पर चढ़ गया और वहां से नोट फाड़ कर नीचे फेंकने लगा। करीब 20 मिनट तक बंदर ने इस तरह आतंक मचाया। घटना लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी रही।

जानकारी के मुताबिक, खैराबाद इलाके के कासिमपुर गांव निवासी भगवानदीन मंगलवार दोपहर को रजिस्ट्री ऑफिस में जमीन की रजिस्ट्री करने आए थे। वह बैनामा लेखक के पास बैठे थे और उनके पास दो लाख रुपए के नोटों से भरा थैला भी रखा था। इसी दौरान अचानक बंदरों का झुंड वहां आ गया जिसमें से एक बंदर ने भगवानदीन के पास रखा नोटों से भरा थैला उठा लिया। जब तक वहां कोई कुछ समझ पाता तब तक बंदर थैला लेकर पेड़ पर चढ़ गया। फिर वहां मौजूद सभी लोग बंदर से नोटों भरा थैला वापस लेने के बारे में सोचने लगे। कोई कुछ कर पाता इससे पहले ही बंदर ने थैले से नोट निकाले और एक-एक कर फाड़ कर नीचे फेंकना शुरू कर दिया जिससे उस बुजुर्ग के साथ मौजूद लोग बंदर द्वारा की जा रही नोटों की बारिश से नोट बीनने लगे।

बंदर के हाथ में दो लाख रुपए थे। इनमें से एक लाख रुपये की गड्डी नीचे गिर गई थी। जबकि एक लाख रुपए बंदर के पास थे। बंदर ने करीब 10 से 15 हजार के नोट फाड़ कर नीचे फेंक दिए जबकि भगवानदीन के अन्य रुपए वापस मिल गए। तब जाकर रजिस्ट्री कराने आए बुजुर्ग ने राहत की सांस ली।

Related posts