मासिक राशिफल : जानिए मार्च महीने में कितने बुलंद हैं आपके सितारे

masik rashifal, march mahine ka rashifal

चैतन्य भारत न्यूज

हर दिन, हफ्ता या महीना एक जैसा नहीं होता, कोई दिन शुभ समाचार लाता है तो कोई चुनौतियां खड़ी करता है। तो आइए जानते हैं राशिफल के अनुसार आपका मार्च 2020 महीना कैसा रहेगा।



मेष- मार्च के महीने में आपको तरक्की के संकेत मिल रहे हैं। व्यापार से जुड़े जातकों के लिए भी ये महीना मुनाफे भरा रहने वाला है। धन की बचत करने में कामयाब रहेंगे।

वृष- इस महीने कार्यस्थल पर अच्छी उपलब्धियां मिलने की संभावना है। आपकी वित्तीय प्रोफाइल वास्तविक ताकत हासिल कर लेगी। आप  एक सितारे की तरह चमकेंगे।

मिथुन- यह महीना नौकरीपेशा और व्यापारियों के लिए समय उतार-चढ़ाव वाला है। खर्चों में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन में तनाव रह सकता है। दैनिक जीवन में तेजी बनी रहेगी। तकनीकी क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ मिलने के योग है।

कर्क- इस महीने करियर के लिए समय अच्छा है। जल्दबाजी में कोई फैसला करने से बचें और बड़े-बुजूर्ग की सलाह लें। आर्थिक जीवन सामान्य रहेगा। पारिवारिक जीवन में उदासीनता रहेगी।

सिंह- इस महीने कार्यक्षेत्र में लाभ मिलेगा। स्थान परिवर्तन के योग हैं। कारोबारियों को अचानक लाभ मिलेगा। पारिवारिक जीवन आनंदमय रहेगा। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता प्राप्त होगी।

कन्या- इस महीने करियर के क्षेत्र में कुछ उतार चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। व्यापार से जुड़े लोग कोई भी निर्णय सोच समझकर ही लें। खर्चों में बढ़ोतरी के आसार हैं। परिवार का माहौल कुछ अशांत रह सकता है।

तुला- यह महीना प्रमियों और विवाहित लोगों के लिए अच्छा नहीं है। कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। पिता से हो रहे मतभेद इस माह दूर होंगे।

वृश्चिक- रोजगार की दिशा में किया जा रहा प्रयास सार्थक रहेगा। संतान संबंधी चिंता से भी मुक्ति मिलेगी। यदि आप विद्यार्थी हैं तो परीक्षा में अच्छी सफलता के लिए और प्रयास करें। महीने के अंत में धन लाभ होगा।

धनु- यह माह आपके लिए बेहतरीन सफलताएं लेकर आ रहा है। किसी तरह की कोई समस्या नहीं है इसलिए अपनी उर्जा शक्ति का पूर्ण उपयोग करते हुए कार्य में लगे रहें। रोजगार की दिशा में किया जा रहा सभी प्रयास सार्थक रहेगा।

मकर- करियर के लिहाज से ये महीना शानदार रहने वाला है। साझेदारी में काम करने वाले जातकों को थोड़ा संभलकर रहना होगा। सेहत पर ज्यादा धन खर्च हो सकता है।

कुंभ- कुंभ राशि वालों के लिए मार्च का महीना मिलजुला रहेगा। महीने के पहले भाग में आमदनी के साथ खर्च भी अधिक होगा। यात्र भी कर सकते हैं। स्वास्थ्य के मामले में यह महीना आपके लिए सामान्य रहेगा।

मीन- मीन राशि वालों के लिए मार्च का महीना शुभ रहेगा। इस महीने अपनी बुद्धि और चतुराई से विरोधियों को मात दे सकते हैं। नौकरी करने वाले लोग अपने क्षेत्र में प्रगति करेंगे।

ये भी पढ़े…

वार्षिक राशिफल 2020: जानिए नए साल में किसकी चमकेगी किस्मत और किसे करना पड़ेगा मुसीबतों का सामना

साप्ताहिक राशिफल : इन 4 राशियों के लिए भाग्यशाली रहेगा महीने का पहला सप्ताह, जानें अपना हाल

भगवान और भक्त के आपसी समर्पण का प्रतीक पर्व है शबरी जयंती, जानिए शबरी से जुड़ी खास बातें

Related posts