लेना चाहते हैं जिंदगी का असली मजा तो दोस्तों संग थाईलैंड की इन खूबसूरत जगहों की करें सैर

thailand,best places in thailand,

चैतन्य भारत न्यूज

अगर आप देश के बाहर कहीं सैर पर जाने का सोच रहे हैं तो थाईलैंड इसके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है। बीचों के इस देश में घूमने के लिए बहुत सारे टूर पैकेज भी मिल जाएंगे। आज हम आपको बताने जा रहे हैं थाईलैंड की कुछ खूबसूरत जगहों के बारे में जहां जाने के बाद आप खुद को बड़ा रोमांचित महसूस करेंगे।



तैरते हुए बाजार

thailand,best places in thailand,

थाईलैंड में खूबसूरत बीचों के अलावा तैरते हुए बाजार भी हैं। जिनमें रोजमर्रा के सामान बोट पर मिलते हैं। खास बात यह है कि, थाईलैंड में लगे ये बाजार करीब सौ साल पुराने हैं। जिन्हें देखने के लिए सैलानी दूर-दूर से आते हैं।

हाडरियन बीच

thailand,best places in thailand,

अगर नाइट लाइफ का असली मजा लेना है तो थाईलैंड के हाडरियन बीच पर दोस्तों संग एक बार जाएं। पूरी दुनिया से इस बीच पर लोग पार्टी का मजा लेने आते हैं। अगर आपको पार्टनर के साथ डांस का शौक है तो थाईलैंड जाने के बाद हार्डरियन बीच की सैर पर जरूर जाएं।

इन बीच की सैर जरूर करें

thailand,best places in thailand,

थाईलैंड में बहुत सारे बीच हैं जिनकी खूबसूरती को देखकर आप जन्नत जैसा महसूस करेंगे। इनमें पटोंग बीच, रायले बीच, लांग बीच, हुआ हिन बीच, काटा बीच, लामाई बीच शामिल हैं। जिनमें से सबसे ज्यादा मशहूर फुकेट के बीच हैं जो पटोंग और काटा है।

स्ट्रीट हिल्टन

thailand,best places in thailand,

स्ट्रीट हिल्टन एक शानदार जगह है, जहां से अद्भुत सूर्यास्त देखा जा सकता है। यहां पटाया रोड पर सबसे ऊंची इमारत है, इसकी 34वीं मंजिल पर होरिजन बार है, यहां की बालकनी से आप पृथ्वी की वक्रता को भी निहार सकते हैं।

ये भी पढ़े…

घूमने के शौकीन एक बार जरूर जाएं सिमलिपाल, भूल नहीं पाएंगे यहां की ट्रिप

ऊटी में है नीले फूलों से घिरी पहाड़ी, बेहद अद्भुत है यहां के नजारें, एक बार दोस्तों संग जरुर जाएं

ये गांव है भारत का छोटा तिब्बत यहां की खूबसूरती के अलग ही हैं नजारें

Related posts