पत्थरों के नीचे दब गए कुत्ते के पिल्ले, रोती हुई मां मांग रही थी मदद, वीडियो देख आपका भी दिल पसीज जाएगा

dog video

चैतन्य भारत न्यूज

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर किसी का भी दिल पसीज जाएगा। इस वीडियो में दिखाया गया है कि मलबे के नीचे कुत्ते के पिल्ले दब गए हैं और उनकी मां उन्हें बाहर निकालने के लिए लोगों से मदद मांग रही है।

जानकारी के मुताबिक, भारी बारिश होने के कारण एक बिल्डिंग गिर गई थी। ऐसे में कुत्ते के पिल्ले मलबे में ही दब गए थे। पहले तो पिल्लों की मां ने उन्हें बाहर निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन पत्थरों के नीचे दबे होने के कारण वह अपने बच्चों को बाहर निकालने में असमर्थ थी। वह अपने बच्चों को मुसीबत में देख रोने लगी। फिर लोगों ने उसकी हालत देख पशु बचाव दल को बुलाया। पशु बचाव दल ने वहां पहुंचते ही पत्थर हटाने शुरू कर दिए। इस दौरान मां भी अपने पैरों से जमीन को खोदने लगी। फिर बचाव दल के शख्स ने उसे पीछे किया और बच्चों को बाहर निकाला। फिर वह बच्चों को जांच के लिए लेकर गए और कुछ देर बाद उन्हें मां को सौंप दिया।

इस वीडियो को Animal Aid Unlimited, India ने अपने यूट्यूब चैनल से शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को करीब 39 लाख बार देखा जा चुका है। वीडियो देखकर लोग एनिमल एड अनलिमिटिड की टीम की खूब तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़े… 

VIDEO : गुजरात के जंगल में घास चरता हुआ दिखा शेर, वीडियो देख हैरान हो रहे लोग

भूख लगी तो कुत्ता खा गया 14 हजार रुपए, इलाज के लिए मालिक ने खर्च कर दी इतनी रकम

VIDEO : डीजे पर कुत्ते ने दुल्हन के साथ किया जबरदस्त डांस, 98 लाख बार देखा गया वीडियो

VIDEO : कुत्ते ने किया डिलीवरी मैन का इतना शानदार स्वागत, देखकर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे 

Related posts