यूपी: आधी रात में 5 बच्चों को लेकर गंगा में कूदी मां, खुद तैरकर बाहर निकल गई, सभी बच्चे डूबे, तलाश जारी

चैतन्य भारत न्यूज

भदोही. उत्तरप्रदेश के भदोही जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां अपने पांच बच्चों के साथ गंगा नदी में कूद गई। लेकिन मां तो बाद में तैरकर नदी से बाहर निकल आई और सभी बच्चे डूब गए। खबर लिखे जाने तक पांचों बच्चों की तलाश पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से कर रही है लेकिन उनका कोई पता नहीं चला है।

बच्चों को नदी में फेंककर घर चली गई

जानकारी के मुताबिक, गोपीगंज थानाक्षेत्र के जहांगीराबाद गांव निवासी मृदुल यादव उर्फ मुन्ना की पत्नी मंजू यादव (36) देर रात करीब 2 बजे अपने पांच बच्चों शिव शंकर (6) केशव प्रसाद (3), आरती (11), सरस्वती (7) और मातेश्वरी (5) को लेकर जहांगीराबाद घाट पहुंची। फिर उसने अपने सभी बच्चों के साथ गंगा में छलांग लगा दी। महिला मंजू यादव ने बताया कि, पहले उसने तीन बच्चों को गंगा में फेंका उसके बाद उसने अपने अन्य दो बच्चों को भी गंगा में फेंक दिया और फिर वह अपने घर चली आई।

मानसिक रूप से भी स्वस्थ

महिला का कहना है कि उसका पति से अक्सर झगड़ा होता रहता था इससे वो बेहद परेशान हो गई थी। उसके बाद उसने ये कदम उठाया है। वहीं बच्चों के पिता मृदुल यादव का कहना है कि वह बीती रात किसी रिश्तेदार को लेकर झारखंड गया था। सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में वह मौके पर पहुंचा। मृदुल यादव ने कहा कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से स्वस्थ भी है। उसे समझ में नहीं आ रहा कि पत्नी ने ऐसा कदम कैसे और क्यों उठाया।

बच्चों को खोजने का प्रयास जारी

बताया जाता है कि जिस समय महिला बच्चों को लेकर गंगा घाट पर पहुंची थी, उस समय उसका पति घर पर नहीं था। जैसे ही खबर परिजनों और ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद और पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह गंगा घाट पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि बच्चों को खोजने के प्रयास तेजी से जारी रखा जाए।

Related posts