वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन, हालत नाजुक, सीएम योगी के बाद अब सीएम शिवराज जा रहे मिलने

चैतन्य भारत न्यूज

लखनऊ. मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक हो गई है। वह लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें इलेक्टिव वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मेदांता हॉस्पिटल पहुंचे थे और राज्यपाल का हालचाल जाना। अब उनसे मिलने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी लखनऊ पहुंचने वाले हैं।

उनकी मॉनिटरिंग कर रही

जानकारी के मुताबिक, 85 साल के टंडन की लखनऊ में शुक्रवार देर रात तबीयत खराब हो गई थी। मेदांता अस्पताल में रात में ही डॉक्टरों को उनका ऑपरेशन करना पड़ा था। अस्पताल के निदेशक डॉक्टर राकेश कपूर ने बताया था कि, अब हालत पहले से बेहतर है। उनका गहन उपचार चल रहा है। लेकिन, अब उनकी दोबारा स्थिति नाजुक हो गई है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। डॉक्टरों की टीम उनकी मॉनिटरिंग कर रही है।

कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

राकेश कपूर ने बताया कि, ‘राज्यपाल लालजी टंडन को फेफड़े, किडनी और लीवर की दिक्कत है। राज्यपाल लालजी टंडन का डायलिसिस भी किया जा रहा है। क्रिटिकल केयर विशेषज्ञों की टीम की निगरानी में राज्यपाल का इलाज हो रहा है। बता दें राज्यपाल टंडन को 11 जून की सुबह सांस की दिक्कत, पेशाब की परेशानी और बुखार के चलते उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राज्यपाल लालजी टंडन का कोरोना टेस्ट भी करवाया गया था। उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Related posts