मध्य प्रदेश हनी ट्रैप कांड में बॉलीवुड की कुछ हीरोइनें भी शामिल, 40 से ज्यादा थीं कॉल गर्ल्स

honey trap

चैतन्य भारत न्यूज

मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले का खुलासा होने के बाद से ही राज्य में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है। मामले में हर रोज कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है जो हैरान करने वाला होता है। हाल ही में यह खुलासा हुआ है कि इस रैकेट में करीब 40 कॉल गर्ल्स भी शामिल थीं। इनमें बॉलीवुड की भी कुछ हीरोइनों के नाम सामने आ रहे हैं। ये नेताओं और बड़े अफसरों के न सिर्फ करीब आईं बल्कि शातिराना तरीके से उनके अश्लील वीडियो भी बनाए। इनकी ही दूसरी टीम ने उन वीडियो और तस्वीरों के जरिए अपने शिकार को ब्लैकमेल कर उनसे रकम ऐंठने और उनसे सरकारी काम निकलवाने का जरिया बना लिया था।


ब्लैकमेल और जबरन वसूली के इस रैकेट के आरोप में पांच मुख्य महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। महिलाओं के पास से दो लैपटॉप और कई मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं, जिसने मध्यप्रदेश की राजनीति में भूचाल ला दिया है। इस रैकेट की सरगना श्वेता स्वप्निल जैन जिसने राजनेताओं और बड़े अफसरों को अपने जाल में फंसाने के लिए कॉल गर्ल्स को किराए पर रखा था। एसआईटी के एक अधिकारी ने बताया कि, ‘किसी बड़े अधिकारी या नेता के साथ शुरुआती मुलाकात के बाद, श्वेता उन्हें संबंध बनाने के लिए किसी गेस्ट हाउस या पांच सितारा होटल में लड़कियां उपलब्ध कराती थी। उस दौरान ही उनका वीडियो हिडन कैमरा से रिकार्ड कर लिया जाता था। फिर उनसे मोटी रकम ऐंठने के लिए ब्लैकमेल किया जाता था।’

honey trap ladies

ये महिलाएं मुंबई या दिल्ली वाले अफसर और नेताओं को अक्सर मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मुहैया कराती थीं। हालांकि, अब तक एसआईटी के हाथ ऐसा कोई वीडियो क्लिप नहीं लगा है, जिसमें किसी जानी-मानी अभिनेत्री नजर आई हों। इस हनी ट्रैप रैकेट में कई बॉलीवुड की बी-ग्रेड हिरोइनें भी शामिल रही हैं।

खूबसूरती के जाल में इस तरह फंसाती थीं

जांच से यह सामने आया है कि ये महिलाएं हाई प्रोफाइल लोगों से संबंध बनाती थीं और फिर उनके अंतरंग संबंधों की अश्लील वीडियो भी बना लेती थीं। इसके बाद उन लोगों को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो से पांच करोड़ रुपए तक वसूलती थीं।

ऐसे शुरू हुआ हनी ट्रैप

इन आरोपियों ने सबसे पहले छोटे अधिकारियों और कर्मचारियों को अपना निशाना बनाया था। फिर उन्होंने राजनेताओं के बीच अपनी पकड़ मजबूत की और कई नेताओं को अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाया। इन नेताओं के सहारे आरोपित महिलाओं ने कई सरकारी प्रोजेक्ट भी लिए और इसके बाद ब्यूरोक्रेट्स के बीच इनका उठना-बैठना शुरू हुआ। अब इनके गैंग के निशाने छोटे अधिकारी नहीं बल्कि बड़े राजनेता, अवसर और नौकरशाह होते थे।

ऐसे हुआ खुलासा

बीते कई सालों से चल रहे इस रैकेट का खुलासा तब हुआ जब इंदौर नगर निगम के एक इंजीनियर को इन महिलाओं ने अपने जाल में फंसाने के बाद उनसे 3 करोड़ रकम की मांग की और फिर इंजीनियर ने इनकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी। फिर पुलिस ने एक प्लान बनाकर इंजीनियर को ब्लैकमेल करने वाली महिला को इंदौर बुलाया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़े…

नेताओं-अफसरों से संबंध बनाकर उन्हें करोड़ों रुपयों के लिए करती थीं ब्लैकमेल, ये हैं वो 5 महिलाएं

नेता, अफसर और ये 5 खूबसूरत महिलाओं के 90 अश्लील वीडियो देख हैरान रह गई SIT

अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाकर बड़े अफसरों और नेताओं से ऐंठ रही थीं करोड़ों रुपए, 5 महिलाएं 1 पुरुष गिरफ्तार

इंदौर-भोपाल में अफसर, नेता व रईसों को अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल, कई महिलाएं गिरफ्तार

Related posts